• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Kovid Turned Out To Be Positive After Sterilization, Ran Away From The Hospital In Fear Of Corona The Same Night, The Health Department Did Home Isolation

नसबंदी कराने आई महिला गायब:नसबंदी के बाद कोविड पॉजिटिव निकली, उसी रात उज्जैन के अस्पताल से डरकर भागी, स्वास्थ्य विभाग ने किया होम आइसोलेट

उज्जैन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नसबंदी कराने आई उज्जैन के ग्रामीण इलाके की एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन नसबंदी के बाद वह महिला अस्पताल से भाग गई। महिला उज्जैन के नजदीक नरवर के ग्राम सेमलिया की रहने वाली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे कुछ ही देर में ढूंढ़ निकाला। अब उसे और पति को होम आइसोलेट कर दिया है।

जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल चरक अस्पताल में बुधवार को सेमलिया की एक महिला को नसबंदी के लिए भर्ती किया गया था। भर्ती होने के बाद उसके अन्य रूटीन टेस्ट के साथ कोविड-19 टेस्ट भी किया गया। जिसकी रिपोर्ट बुधवार शाम को ही पॉजिटिव आई। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन उसे माधवनगर स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजने की तैयारी करने लगा। इसके बाद महिला को वार्ड में लेने के लिए वार्ड बॉय पहुंचा तो महिला वहां से जा चुकी थी।

मोबाइल से ट्रेस किया

रेपिड रिस्पांस टीम के प्रभारी रौनक एलची ने बताया कि नसबंदी कराने वाली सभी महिलाओं का कोविड टेस्ट किया जा रहा है। महिला के परिजन पिछले साल कोविड पॉजिटिव आए थे। इसके चलते महिला और उसका पति कोरोना से डरकर भाग गए। लेकिन हमने महिला को मोबाइल नंबर से ट्रेक कर लिया है। स्वाथ्य विभाग ने उसे घर पर होम आइसोलेट कर दिया हे।

संपर्क में आए सभी लोगों का कोविड टेस्ट कराएंगे

आरआरटीम प्रभारी डॉ. रौनक एलची ने बताया कि महिला के संपर्क में आए सभी लोगों का कोविड टेस्ट किया जा रहा है। उसके पति व अन्य परिजनों का भी टेस्ट कराया जाएगा। यह एहतियातन जरूरी है। ताकि कोरोना फैलने से रोका जा सके।