पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:लॉ कालेज के प्राचार्य छुट्टी पर समिति नहीं सौंप सकी रिपोर्ट, एनएसयूआई ने कहा- मामले को ठंडा करने की कोशिश

शाजापुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉ कालेज में फर्जी एडमिशन के मामले को लेकर शुक्रवार को बीकेएसएन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. वीके शर्मा द्वारा जांच समिति बनाई गई थी। इसमें चार सदस्य थे। उनको शनिवार को 5 बजे तक लॉ कालेज के स्टाफ और प्राचार्य से बात कर मामले की महत्वपूर्ण जानकारियां सौंपना थी, लेकिन लॉ कालेज के प्राचार्य एमके कनेरिया अभी छुट्टी पर हैं।

उनके पिता का एक्सीडेंट होने से वे सोमवार तक आने की बात कह रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि सोमवार को आना तभी संभव है जब पिताजी की तबीयत ठीक रहे। ऐसे में जांच समिति सोमवार को 5 बजे तक लॉ प्राचार्य के आने पर ही रिपोर्ट सौंप सकेगी। इधर रिपोर्ट नहीं आने पर एनएसयूआई ने नाराजगी जताते हुए धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अंकित अंबावतिया और बीकेएसएन कॉलेज के उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुर्जर ने बताया कि प्राचार्य का छुट्टी पर जाना और बयान देने के लिए नहीं आना, इस बात को दर्शाता है कि मामले को ठंडा करने की कोशिश की जा रही है। जांच समिति मोबाइल द्वारा भी उनके बयान ले सकती है या ग्वालियर से ही प्राचार्य अपना बयान पोस्ट के जरिए भी भेज सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें