• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Mahamrityunjay Chanting For PM Modi In Mahakal Temple, Faggan Singh Kulaste Said In Ujjain – Shameful Act Of Congress

केंद्रीय मंत्री उज्जैन आए:पीएम मोदी के लिए कराया महाकाल मंदिर में महामृत्यंजय जाप, फग्गनसिंह कुलस्ते ने उज्जैन में कहा- कांग्रेस का कृत्य शर्मसार करने वाला

उज्जैन5 महीने पहले

प्रधानमंत्री नरेंदी मोदी के पंजाब दौरे में सुरक्षा चूक के बाद अब बीजेपी नेता पीएम की सलामती और उनकी दीर्घायु के लिए देश भर के मंदिरो में महामृत्यंजय जाप करवा रहे हैं। शुक्रवार को केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे यहां उन्होंने नंदी हॉल के पास पहली बेरिकेटिंग से श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किये।

उन्होंने पीएम मोदी के लिए यज्ञ शाला में महामृत्यंजय का जाप करवाया। विश्व प्रसिद्द महाकलेश्वर मंदिर में गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पीएम मोदी के लिए महामृत्युंजय जाप करवाया था। कुलस्ते स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल के बाहर से प्रोटोकॉल के तहत दर्शन किये।

हालांकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद भी केंद्रीय मंत्री बिना मास्क के नजर आये। दर्शन के बाद मंत्री ने यज्ञ शाला में पीएम मोदी के लिए महामृत्युंजय जाप करवाया। इस दौरान बड़ी संख्या में पण्डे पुजारी जाप में मौजूद रहे है। जाप के बाद मंत्री ने बताया कि ये दुर्भाग्य है की षड्यंत्रकारी कांग्रेसियों ने जो कृत्य किया है वो शर्मसार करने वाला है। हमने आज तक इस तरह का कृत्य नहीं देखा। हम इस घटना की निंदा करते हैं।