• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Many Cheated In The Name Of Wholesale Grocery Business In Ujjain, Cheated More Than 25 Lakhs

नासिक से पकड़ाया नासिर:उज्जैन में थोक किराना व्यवसाय के नाम पर कई को ठगा, 25 लाख से ज्यादा की ठगी की

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुद को बड़ा थोक किराना व्यवसायी बताने वाले एक अधेड़ युवक को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। उसने उज्जैन के किराना व्यापारियों से 25 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी की है। नागझिरी पुलिस ने उसे नासिक से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने दो दिन की रिमांड पर पुलिस काे सौंपा है।

नासिर हुसैन (56) निवासी नासिक ने उज्जैन के देवास रोड स्थित कल्पतरु एक्सटेंशन में किराना दुकान खोली। वह लोगों को बाजार से काफी कम कीमत में किराना सामान देने लगा। बाद में उसने किराना व्यापारियों को भी कम दाम में सामान देना शुरू कर दिया। कुछ दिनों तक तो उसने सामान देना जारी रखा फिर लोगों और किराना व्यवसायियों को बातों उलझाकर अलग-अलग लोगों से 25 लाख रुपए लेकर करीब 5 महीने पहले भाग गया।

4 सितंबर को शिवधाम कॉलोनी निवासी तबस्सुम कुरैशी ने 4.78 लाख की और अन्य पांच ने नासिक पर 20 लाख रुपए हड़पने की रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस और साइबर टीम ने मिलकर से नासिर को नासिक से दबोच लिया। उसे सोमवार रात को एसआई दिनेश पटेल, एएसआइ्र सलीम खान और आरक्षक भूपेश ने नासिक से पकड़ा।

नासिर को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उसे गुरुवार तक के लिए रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस इस दौरान उससे पूछताछ कर 25 लाख रुपए का पता लगाने की कोशिश करेगी।

कई नाम व पते -
पुलिस के मुताबिक नासिर का मुख्य काम ही ठगी का है। नासिर व उसके पिता के कई नाम व पते हैं। पुलिस के मुताबिक उनके पास नासिर का पूरा नाम नासिर हुसैन उर्फ जाकिर हुसैन उर्फ फखरुद्दीन पिता अली अमीर उर्फ अली मर्चेंट निवासी 408 कांदीवाली मुंबई, फजल सोसायटी अहमदाबाद, राहुल नगर मदिना बैकरी के पास नासिक है।

खबरें और भी हैं...