• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Marriage Was Revealed From The Marriage Magazine, Had To Return Colorless With The Procession

पति कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी पुलिस लेकर पहुंची:विवाह की पत्रिका से शादी का पता चला, दूल्हा बारात लेकर वापस लौटा

उज्जैन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के विक्रम नगर में हो रही शादी में गुरुवार को हंगामा मच गया। दूल्हे की पहली पत्नी ने शादी से पहले पति की रिपोर्ट दर्ज करवाकर कर पुलिस लेकर पहुंच गई। इसके बाद दूल्हे को बारात लेकर राजस्थान लौटना पड़ा।

राजस्थान के प्रताप गढ़ स्थित ग्राम चौकड़ी के हरिश गौड़ की शादी दो साल पहले मंदसौर निवासी पूजा से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही पूजा को दहेज न लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। दो महीने पहले ससुर बाबूलाल गौड़ ,सास नंदूबाई और पति हरिश ने पूजा को घर से निकाल दिया। पीड़िता की गैर मौजूदगी में गौड़ परिवार ने हरिश का रिश्ता उज्जैन विक्रम नगर स्टेशन के पास भृतहरि नगर निवासी सपना दायमा से कर दिया।

पत्रिका से पता चला

शादी तय होने पर गौड़ परिवार ने पत्रिका बाटी,जो तीन दिन पहले पूजा के पिता देवी लाल को मिल गई।इसमें शादी की तारीख 10 फरवरी 2022 को होना थी पता चलते ही उन्होंने मंदसौर एसपी को शिकायत की। बाद में पूजा ने प्रताप गढ़ थाने में सास नंदूबाई,ससुर बाबूलाल व पति हरिश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व मारपीट का केस दर्ज कराया। इसके बावजूद हरिश 9 फरवरी की रात बारात लेकर उज्जैन गोपाल सिंह दायमा के घर पहुंचा तो पीड़िता भी परिजनों के साथ उज्जैन के महिला थाने पहुंच गई।

शादी निरस्त

गुरुवार को पूरा मामला सामने आते टीआई रेखा वर्मा ने सपना के पिता दायमा को बुलाया। पता चलते ही उन्होंने विवाह निरस्त कर दिया।गोपाल सिंह दायमा ने कहा कि हरिश के विवाहित होने और पत्नी से विवाद का पता चलने पर फिलहाल शादी निरस्त कर दी है। समाज में बैठक के बाद दोनों की शादी का निर्णय करेंगे।