• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Minister Bhadauria Reached Mahakaleshwar Dham To Pray For Relief From Inflation And Flood Victims

कष्ट हरो महाकाल:मंत्री भदौरिया महंगाई से और बाढ़ पीड़ितों के राहत के लिए प्रार्थना करने पहुंचे महाकालेश्वर धाम

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगरीय विकास मंत्री ओपीएस भदौरिया - Dainik Bhaskar
नगरीय विकास मंत्री ओपीएस भदौरिया

दिन-प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। पेट्रोल, डीजल दाल और तेल आदि के भाव आसमान छू रहे है। इसको लेकर कांग्रेस सहित अन्य क्षेत्रीय पार्टियां प्रदर्शन कर रही है। लेकिन फ़िलहाल, केंद्र और राज्य सरकारें महंगाई को कम करने के लिए कुछ ख़ास कदम नहीं उठा पाईं है। लेकिन प्रदेश के मंत्री महंगाई कम करने के लिए भगवान से जरूर प्रार्थना कर रहे है।

आमजन के साथ-साथ कई बड़े वीआईपी भी भगवान महाकालेश्वर के धाम दर्शन करने और अपनी मुरादे मांगने के लिए आते है। लेकिन प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री और रतलाम जिला प्रभारी ओपीएस भदौरिया ने महाकाल मंदिर में दर्शन किए और मंत्री भदौरिया ने कहा की मैंने प्रदेश की खुशहाली के लिए भगवान से प्राथना की। भीषण प्रकोप थम जाए यही महाकाल से प्रार्थना है। इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा के बाद भी महाकाल के आशीर्वाद से जनहानि नहीं हुई। भदौरिया बोले महंगाई को लेकर भी मैने बाबा से प्रार्थना की है।

ग्वालियर चंबल संभाग के लिए भी की प्रार्थना

मंत्री ने आगे बताया कि बाबा महाकाल से मैने हमारे ग्वालियर चंबल संभाग के लिए भी प्रार्थना की है कि आगे से ऐसी स्थिति कभी नहीं आये। मौसम विभाग ने जानकरी दी है कि आने वाले समय मे मंदसौर से विदिशा के बीच का क्षेत्र अधिक बारिश से प्रभावित होगा उसके लिए भी मैंने प्रार्थना की है। एनडीआरएफ, सेना और पुलिस के जवान एक साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। प्रदेश और केंद्र सरकार की टास्क टीमें सर्वे के आधार पर पीड़ितों को विस्थापित करेंगे।

खबरें और भी हैं...