उज्जैन में होटल के तीसरे फ्लोर से गिरी छात्रा, मौत:8 दिन पहले घर से भागी थी, होटल में प्रेमी और उसके कुछ दोस्त भी थे; पुलिस को कमरे से मिले आपत्तिजनक सामान

उज्जैन8 महीने पहले

उज्जैन के महाकाल क्षेत्र में स्थित होटल हाईलाइट की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। 17 साल की छात्रा 4 सितंबर से घर से प्रेमी के साथ भाग आई थी। वह अपने प्रेमी मेल्विंग जॉर्ज के साथ कमरे में रुकी थी। कमरे में प्रेमी के दोस्त भी मौजूद थे। पुलिस को कमरे से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। इस मामले में होटल मालिक, प्रेमी और उसके दोस्त को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। पुलिस इस पूरे मामले में बड़ा खुलासा करने की बात कह रही है।

घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। रविवार रात 11:48 बजे लड़की सड़क पर गिरती दिख रही है। लड़की बुधवारिया क्षेत्र में रहती थी। लड़की के पिता ने बताया कि घर के पास रहने वाला युवक मेल्विंग जॉर्ज मेरी बेटी को 4 सितंबर को ले गया था। इसकी सूचना हमने कोतवाली थाने में दी थी, लेकिन लड़के के माता-पिता ने घर आकर दोनों की शादी की बात कह कर हमें थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने से रोक दिया।

होटल की छत से गिरी छात्रा को उठाते लोग।
होटल की छत से गिरी छात्रा को उठाते लोग।

महाकाल थाना टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि रात करीब पौने बारह बजे की घटना है। खबर लगते ही पुलिस ने होटल मालिक और दो लड़को को हिरासत में लिया। वहीं होटल के CCTV कैमरे भी जब्त कर लिए हैं।

खेल और पढ़ाई में अव्वल थी लड़की
नाबालिग 11वीं कक्षा की छात्रा थी। वह जूडो कराटे में हिस्सा लेती थी। पुलिस अब पता लगा रही की लड़की के साथ कौन-कौन कमरे में रुका था और आखिर किन परिस्थितयों में लड़की छत से गिरी है। वह खुद कूदी है या फिर उसे धक्का दिया गया है।

होटल हाईलाइट, जिसमें छात्रा अपनी प्रेमी के साथ रुकी थी।
होटल हाईलाइट, जिसमें छात्रा अपनी प्रेमी के साथ रुकी थी।
खबरें और भी हैं...