पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर से काम पर जाने का कहकर निकलीं:रविवार से लापता महिला पटवारी प्रियंका तिवारी बुधनी में मिली, परिजनों को बुलाया

उज्जैन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियंका तिवारी, पटवार उज्जैन - Dainik Bhaskar
प्रियंका तिवारी, पटवार उज्जैन

घर से फील्ड में जाने का कहकर रविवार को निकलीं महिला पटवारी श्रीमती प्रियंका तिवारी सोमवार सुबह तक लापता रहीं। सोमवार सुबह वे बुधनी बस स्टैंड पर मिलीं। यहां उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है।

श्रीमती तिवारी रविवार को पति मयंक शर्मा से फील्ड में जाने का कहकर निकली थीं। वे देर रात तक घर नहीं लौटीं तो मयंक को चिंता होने लगी। उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था। पति ने सभी रिश्तेदारों व परिचितों के यहां प्रियंका की खोज खबर ली, कहीं पता नहीं चला। फिर उन्होंने सहकर्मचारियों, पटवारियों से पूछना शुरू किया, लेकिन उनकी किसी को खबर नहीं थी। आखिर में उन्होंने थक हारकर नागझिरी और चिंतामण जवासिया थाने में शिकायत की।

एसडीओ ग्रामीण जगदीश मेहरा ने बताया कि सोमवार सुबह प्रियंका के बारे में पता चल गया है। वे होशंगाबाद के नजदीक बुधनी में मिली हैं। उनके परिजनों को बुलाया है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि प्रियंका बुधनी तक कैसे पहुंचीं और वे किस कारण से उज्जैन से गईं थीं। बुधनी थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने बताया कि हमें उज्जैन से महिला के लापता होने की सूचना मिली थी। उसी आधार पर चैकिंग कर रहे थे। हमने महिला को चार्टर्ड बस से पहचान क्लीयर होने के बाद उतार लिया। हमने उज्जैन थाने सहित परिजनों को सूचना दे दी है।

खबरें और भी हैं...