पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चों का भी ख्याल नहीं आया:उज्जैन में पति पहली पत्नी के पास गया तो दूसरी पत्नी ने बच्चों को सुलाकर फांसी लगा ली

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में बच्चों को सुलाकर मां ने लगा ली फांसी। - Dainik Bhaskar
घर में बच्चों को सुलाकर मां ने लगा ली फांसी।
  • प्रारंभिक जांच में पति का पहली पत्नी से भी संबंध होना सामने आया

बुधवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपने दो मासूम बच्चों को सुलाया। घटना के समय पति अपनी पहली पत्नी के घर गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामला माधवनगर थाना क्षेत्र के राजीव गांधी नगर कॉलोनी का है। यहां रहने वाले राकेश तिलकर ने दो शादी की है। वर्तमान समय में वह दूसरी पत्नी उषा तिलकर के साथ रह रहा था। उषा से उसके 10 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। पहली पत्नी के बेटे की मंगलवार को शादी थी। राकेश वहीं गया था। लोगों के मुताबिक पहली पत्नी से संबंधों को लेकर उषा और राकेश में आए दिन झगड़े होते थे।

बुधवार सुबह भी राकेश पहली पत्नी के घर गया था। कुछ देर बाद घर लौटकर आया तो देखा कि उषा फांसी के फंदे पर लटकी है। दोनों बच्चे सो रहे हैं। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर आ गए। उन्होंने माधवनगर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतका उषा किराने की दुकान नौकरी करती थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें