पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रापर्टी ब्रोकर की मौत का मामले:हत्या में करीबी परिचित, लेन-देन व अवैध संबंध की वजह से हुई हत्या

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • प्रापर्टी ब्रोकर की मौत के मामले में परिचित युवती से भी पूछताछ

प्रापर्टी ब्रोकर कृष्णपालसिंह राठौड़ उर्फ छोटे ठाकुर की नृशंस हत्या में परिचित व करीबी ही हैं। इसीलिए हत्या के बाद उसका मोबाइल भी साथ ले गया ताकि कोई सबूत पुलिस के पास न रहे। हत्याकांड में शक की सुई अब एक मेडिकल व्यवसायी पर आकर टिक गई है। कृष्णपाल से उसकी दोस्ती बढ़ गई थी और लेनदेन था। इस बिंदु पर भी मंगलवार को पुलिस ने दिनभर जांच की।

देवासगेट-चामुंडा माता क्षेत्र में स्थित मेडिकल संचालक के घर भी पुलिस की टीम पहुंची थी उसका बेटा भी गायब बताया गया। इसके अलावा कुछ अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस की जांच जारी है। मंगलवार को सीएसपी वंदना चौहान ने मृतक के फ्रीगंज स्थित घर पर पत्नी व मां के बयान दर्ज किए। उनसे काफी देर बात कर यह पता लगाने का प्रयास किया कि कृष्णपाल किन-किन लोगों के संपर्क में था।

उसके साथ रहने वाली युवती को भी पुलिस पूछताछ के लिए ले आई लेकिन उससे कोई खास सफलता नहीं मिली। एडिशनल एसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि हत्या में लेन-देन व अवैध संबंध दोनों में से एक अथवा दोनों ही वजह हो सकती है, जिस पर काम किया जा रहा है। मृतक के दोस्त सलमान लाला की भी पूरी हिस्ट्री पता की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें