पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस का तंज:भाजपा के आयोजन में नहीं संक्रमण का खतरा, जनता के मांगलिक कार्यक्रमों से फैलता है कोराेना

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो - Dainik Bhaskar
सांकेतिक फोटो
  • मरमट ने बताया कि भाजपा चमत्कारिक पार्टी है

कोराेना गाइड लाइन का पालन करना सिर्फ जनता की जिम्मेदारी है। वो अगर इसका उल्लंघन करे तो जुर्माना, जेल, बेइज्जती तो भुगतना ही होगी। मगर जब यही जुर्म सत्ताधीश करें तो प्रशासन उन पर फूल बरसाने पहुंच जाता है। यह बात मीडिया को जारी बयान में कांग्रेस के अजा विभाग अध्यक्ष सुरेंद्र मरमट ने कही है। मरमट ने बताया कि भाजपा चमत्कारिक पार्टी है।

इसलिए वो कोई आयोजन करे, उसमें हजारों की भीड़ बुलाए तो संक्रमण नहीं फैलता। जनता को विवाह व अन्य मांगलिक आयोजनों में मेहमानों की संख्या सीमित रखना जरूरी है, क्योंकि कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा जनता के आयोजनों से ही होता है। मरमट के साथ ही मप्र कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता राजेश तिवारी ने बताया कि मंगलवार को शहर में किसान सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

संभाग स्तरीय आयोजन की कमान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा को मिली है। इसमें हजारों लोगों को एक साथ पहुंचेंगे। जिलेभर से लोग बसों या वाहनों में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए पहुंचेंगे। ऐसी मनमानी तब हो रही है जब पूरे संभाग में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। ऐसे में भीड़ जमा करना समझ से परे है।

केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार, किसी को भी कोरोना से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, जबकि हैदराबाद में हजारों लोगों के कार्यक्रम में शरीक होकर संक्रमित हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को आइसोलेट होना पड़ रहा है। फिर भी भाजपा ने सबक नहीं लिया है। उल्टे जनता की जान जोखिम में डाली जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें