पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस को फिर चुनौती:अब इंदिरानगर में महिला से पर्स छीनने की कोशिश; बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारा, दूसरी गाड़ी से टकराए तो भाग निकले

उज्जैन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अंशुल ओसवाल - Dainik Bhaskar
घायल अंशुल ओसवाल

दशहरा मैदान क्षेत्र में सोमवार रात महिला के साथ हुई चेन स्नैचिंग की वारदात के आरोपी पुलिस अभी पकड़ भी नहीं पाई थी कि बदमाशों ने फिर से एक वारदात कर पुलिस को चुनौती दे दी। इस बार बदमाशों ने इंदिरानगर में एक महिला से पर्स छीनने का प्रयास किया। हालांकि वे कामयाब नहीं हुए। घटना के दौरान नीचे गिर जाने से महिला को चोट आई है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार शाम पांच से छह बजे के बीच वीर नगर निवासी अंशुल ओसवाल के साथ हुई। वे बहन से मिलने क्षीरसागर गई हुई थी। वापस लौट रही थी तो इंदिरानगर चौराहे पर बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर पर्स छीनने का प्रयास किया। इस चक्कर में वे दूसरी बाइक से टकरा गए और ईदगाह की तरफ भाग निकले।

हाई स्पीड बाइक से आए बदमाश, दरगाह मंडी से कर रहे थे रैकी
प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि दोनों युवक दरगाह मंडी से ही रैकी कर रहे थे। वे एक-दो राउंड पहले भी काट चुके थे लेकिन दूर रहने से पुन: चक्कर लेकर वारदात करने आए। दोनों युवक की उम्र करीब 20 से 22 साल थी। वे स्पोर्ट्स की हाई स्पीड बाइक से आए थे। जैसे ही इन्होंने पर्स छीनने के लिए झपट्टा मारा, अंशुल नीचे गिर गई थी। उनके हाथ व चेहरे पर चोट आई। उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन लोग इकट्ठा होते तब तक बदमाश तेजी से बाइक लेकर भाग निकले थे। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज चैक किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...