पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़ी:25 लाख की धोखाधड़ी में सिर्फ दो हजार रुपए बरामद

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकारी जमीन को निजी बताकर धोखाधड़ी का मामला

मक्सी रोड की सरकारी जमीन को निजी बताकर उसका 25 लाख रुपए में सौदा करने वाले औंकारलाल के बाद बहादुरगंज के माणकलाल सोलंकी को भी चिमनगंज मंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन दो बार रिमांड लेने के बाद भी उससे मास्टर माइंडों के नाम नही उगलवा सकी। आरोपी से बरामदगी भी सिर्फ दो हजार रुपए की की गई। मक्सी रोड पर केशरबाग क्षेत्र में पटरी के पीछे की 27 बीघा सरकारी जमीन को निजी जमीन की आड़ में उसका पर कब्जा किए जाने के मामले में छह महीने से चिमनगंज मंडी पुलिस जांच कर रही है लेकिन भूूमाफियाओं तक नहीं पहुंच सकी।

अब तक जिन्हें पकड़ा गया वे सिर्फ कर्मचारी है। जबकि जमीन पर कब्जे करने वाले बचे हुए है। इसी को लेकर फरियादी राजेश यादव निवासी घासमंडी ने एसपी मनोज सिंह व एएसपी रूपेश द्विवेदी से दोबारा मिलकर कार्रवाई की मांग की है व उनसे कहा कि जांच कर धोखाधड़ी में शामिल भूमाफियाओं का भी पता लगाकर नामजद केस दर्ज किया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें