• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Our Workers Will Go To Every Hospital, If They Do Not Take Care Of The Patients, They Will Hit The Shoes

काेरोना संक्रमण काल में कांग्रेस अध्यक्ष के विवादित बोल:हर अस्पताल में जाएंगे हमारे कार्यकर्ता, मरीजों का खयाल नहीं रखा तो जूते मारेंगे

उज्जैन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर कांग्रेस के मुखिया महेश सोनी बुधवार को बड़े बोल बोल गए। उन्हाेंने कहा कि प्रशासन की व्यवस्था नाकाफी है, राेज लोग मदद के लिए हमें पुकार रहे हैं, हमने निर्णय लिया है कि अब अस्पताल में हर दिन कांग्रेस कार्यकर्ता पहुचेंगे, मरीजाें का ध्यान नहीं रखने वालों को जूते भी मारेंगे। गौरतलब है कि सोनी यहां नूरी खान की प्रेस वार्ता में शामिल होने आए थे। उनके बयान के दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा- गंभीर मरीजों के इलाज के लिए लगा दी मेडिकल छात्रों की ड्यूटी

कोरोना की दूसरी लहर में आम लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। यह आरोप प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता नूरी खान ने मीडिया से चर्चा में लगाया है। बुधवार को प्रेसवार्ता में खान ने बताया माधवनगर अस्पताल में गंभीर मरीजों के इलाज के लिए प्रशिक्षित डॉक्टरों की बजाए मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों की ड्यूटी लगा दी गई। इन्हें इंचार्ज तक बना दिया, जो मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ करने जैसा दुष्कृत्य है। प्रमाण के रूप में नूरी ने मीडिया को ऑडियो क्लिप मुहैया कराते हुए बताया कि स्वयं छात्रों ने उन्हें कॉल कर बताया है कि हमारी इंटर्न आयुर्वेदिक की चल रही है। वर्तमान में आयुर्वेदिक की प्रैक्टिस कर रहे हैं। बावजूद उनकी ड्यूटी माधवनगर के कोविड वार्ड में लगाई गई है।

निगमायुक्त से हुई थी बहस
खान ने कहा शहर के अस्पतालों में बेड व ऑक्सीजन कमी है। पिछले दिनों माधवनगर हॉस्पिटल में देखा पॉजिटिव-गैर पॉजिटिव सब एक ही बेड पर लेटने को मजबूर हैं। इसे लेकर निगमायुक्त क्षितिज सिंघल से बहस हुई न कि किसी डॉक्टर से। दो दिन पूर्व तपोभूमि स्थित प्लांट पर गई तो पाया कि ऑक्सीजन बाहर भेजी जा रही थी। अपनी असफलता छिपाने के लिए
भाजपा सरकार ने द्वेषतापूर्वक बयान जारी कर कहा कि मेरी वजह से बाहर भेजी जा रही ऑक्सीजन दो घंटा लेट पहुंची। पूर्व विधायक बटुकशंकर जोशी, युकां भरतशंकर जोशी, प्रवक्ता विवेक सोनी व अन्य नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...