पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:निगम कंपाउंड सहित सार्वजनिक जगह पर शराब पीने वालों की पुलिस ने की पिटाई

उज्जैन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभियान के तहत गाड़ी रोककर तलाशी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
अभियान के तहत गाड़ी रोककर तलाशी लेती पुलिस।
  • शाम को पैदल भ्रमण के दौरान पुलिस की कार्रवाई, मौके पर ही सबक भी सिखाया

पुलिस ने शाम को पैदल भ्रमण के दौरान अब सार्वजनिक जगह पर बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए सख्ती बरतना शुरू कर दी। रात में गाड़ी अड्डा के समीप नगर निगम कंपाउंड में कई लोग बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस ने यहां दबिश दी तो भगदड़ मच गई। चार नशेड़ियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सार्वजनिक जगह पर बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने 36बी आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू की है। रात में कोतवाली पुलिस ने नगर निगम कंपाउंड से नशा करते पकड़े गए राजेश पिता मानसिंह कोली निवासी गिट्टी खदान के पास भैरवगढ़, मोहनलाल पिता भैरव लाल मालवीय निवासी फाजलपुरा, सुरेश पिता माणकलाल कहार निवासी फाजलपुरा, मनीष महावर पिता फूलचंद निवासी भैरवगढ़ के खिलाफ इसी धारा में कार्रवाई की गई। इसी तरह पुलिस हर दिन एरिया बदलकर कार्रवाई करेगी।

एएसपी अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शाम को पैदल पुलिसिंग के पीछे उद्देश्य यही है कि लोगों के बीच पुलिस की उपस्थिति दिखे। साथ ही व्यवस्था में भी सुधार हो। चौपाटी समेत फ्रीगंज व पुराने शहर में कई दुकान व ठेले वाले दुकानों के बाहर बेतरतीब तरीके से गाड़ियां खड़ी होने देते हैं, इससे आवागमन बाधित होता है।

लगातार यह देखने में आ रहा है, जिसे लेकर दुकान संचालक जिम्मेदार होंगे। पुलिस टीम मौके पर स्पॉट फाइन करना शुरू करेगी व विवाद करने वालों के खिलाफ केस दर्ज होगा। ट्रैफिक पुलिस की क्रेन भी रोज शाम को सात से दस बजे के बीच बाजार में घुमाई जाए।

खबरें और भी हैं...