पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर खुलासे के बाद:तस्कर कनेक्शन वाले पुलिसकर्मी को 14 दिन बाद कर दिया सस्पेंड

उज्जैन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • रतलाम एसपी ने 3 दिन में मांगी थी रिपोर्ट... मिली अब तक नहीं
  • खाल तस्करी में पुलिसकर्मी के गठजोड़ पर भास्कर खुलासे के बाद

बाघ की खाल तस्करी में पकड़ाए सारंगपुर के तस्कर के साथ रतलाम के पुलिसकर्मी के तार जुड़ने के बाद दोनों जिलों के एसपी हरकत में आए। 14 दिन से गैरहाजिर आरक्षक को रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने निलंबित कर दिया है। उज्जैन एसपी ने आरक्षक के घर पर सरकारी आवास खाली करने के लिए नोटिस भिजवा दिया।

खाल तस्करी में पकड़ाए सारंगपुर निवासी तस्कर तौसिफ के साथ रतलाम के आरक्षक का कनेक्शन होने का 10 फरवरी को खुलासा किया था। रतलाम एसपी ने लाइन अटैच कर दिया था, लेकिन आरक्षक तभी से गायब हो गया। रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि गैरहाजिर आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

एसडीओपी से जांच रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। इधर उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने आरक्षक के पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास को खाली करने के लिए नोटिस भिजवाया है। एसपी ने कहा कि संबंधित आरक्षक की पोस्टिंग यहां नहीं है इसलिए यह विभागीय प्रक्रिया का हिस्सा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें