पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Policemen Stopped Car At 3.30 Pm In Lockdown, Wife And Brother in law Assaulted Along With Lawyer

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मियों की मनमानी:लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों ने रात 3.30 बजे कार रोकी, वकील समेत पत्नी और साले से मारपीट

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वकील ने कहा- पत्नी इंदौर से इलाज करवा भाई के साथ उज्जैन आ रही थी, मैंने परिचय दिया फिर भी घेरकर पाइप से मारा

फ्रीगंज निवासी एडवोकेट गोपाल सिंह हीरावत और उनकी पत्नी समेत साले के साथ शनिवार- रविवार रात 3.30 बजे फ्रीगंज में टावर चौराहा पर मारपीट की गई। हीरावत की पत्नी इंदौर से इलाज करवाने के बाद अपने भाई शिवकीर्ति भटनागर व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उज्जैन आ रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने रोका व मारपीट की। नीलगंगा थाने में लॉकडाउन उल्लंघन का केस भी दर्ज कर दिया।

घटना की शुरुआत तीन बत्ती चौराहा से हुई। हीरावत की पत्नी व उनके भाई को यहां पुलिस ने रोका और नशे में होने और गाली देने का आरोप लगाया। एडवोकेट हीरावत घर पर थे, पता चलते ही तीन बत्ती चौराहा पहुंच गए। यहां पुलिस को उन्होंने परिचय देते हुए बताया कि पत्नी इलाज के लिए इंदौर गई थी।

किसी तरह वे यहां से निकले तो टॉवर पर फिर पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। यहां शिवकीर्ति के साथ मारपीट शुरू कर दी। प्लास्टिक के पाइप से पीटा। एडवोकेट हीरावत ने बताया पीछे से मैं भी पहुंच गया लेकिन पुलिसकर्मियों ने मेरे साथ भी मारपीट शुरू कर दी व बीच-बचाव करने पर पत्नी से भी धक्का-मुक्की व हाथापाई की, जिससे वह गिर गई।

पूरी घटना टावर पर लगे कैमरों में कैद हुई है। पुलिसकर्मी आनंद मिश्रा, सतेंद्र राय, रोहित पटेल, जितेंद्र सोलंकी, एएसआई इवने आदि के नाम एसपी को बताए हैं। हीरावत ने कहा कि ऑल इंडिया बार कौंसिल को भी घटना की जानकारी दी। नीलगंगा, नानाखेड़ा और माधवनगर थाने के पुलिसकर्मियों ने द्वैषतावश मारपीट की, जबकि कार में फैमिली थी। सभी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो जमकर प्रदर्शन करेंगे।

मारपीट के विरोध में अभिभाषक संघ कल निकालेगा रैली
अभिभाषक हीरावत के साथ मारपीट के विरोध में मंडल अभिभाषक संघ मंगलवार सुबह 11.30 बजे से टॉवर चौक से रैली निकालेगा जो एसपी कार्यालय पहुंचेगी। यहां एसपी से मुलाकात कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर व सस्पेंड करने की मांग की जाएगी। संघ अध्यक्ष अशोक यादव ने बताया साथी अभिभाषक से मारपीट के विरोध में संघ रैली निकालेगा। एडवोकेट आशीष उपाध्याय ने बताया पुलिस द्वारा मारीपीट निंदनीय है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें