पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चाकू लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले ने महिला से छेड़छाड़ कर घर में तोड़फोड़ की

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निर्भया टीम मौके पर पहुंची, बदमाश को गिरफ्तार किया, सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेगी पुलिस

सोशल मीडिया पर चाकू लिए पोस्ट डालने वाले बदमाश ने तिरुपति एवेन्यू मक्सी रोड निवासी महिला से छेड़छाड़ कर उसके घर में तोड़फोड़ की। घटना की सूचना महिला ने पुलिस को फोन पर दी। इसके बाद निर्भया टीम मौके पर पहुंची व बदमाश को पकड़कर थाने लाई।

चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया कि कॉलोनी के ही रोहित गोस्वामी के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ व घर में तोड़फोड़ की शिकायत की। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई व संबंधित आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जाएगी। बदमाश ने महिला के घर पर ईंट व पत्थर फेंके, जिससे दरवाजा टूट गया। आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट को भी चेक किया जा रहा है।

अंडागली में पुलिस ने आने-जाने वाले तीनों रास्ते बंद कर एक-एक की तलाशी ली
पुलिस ने आकस्मिक दबिश की शुरुआत की है। शुक्रवार को दबिश की शुरुआत अंडागली से की गई। शाम को यहां पुलिस की तीन टीम एक साथ पहुंची। इसमें एडिशनल एसपी समेत महाकाल, खाराकुआं व जीवाजीगंज टीआई व पुलिस लाइन का रिजर्व बल शामिल था। यहां पहुंचते ही पुलिस ने अंडागली के आने-जाने के तीनों रास्ते बंद कर दिए व एक-एक व्यक्ति की तलाशी ली गई।

हालांकि किसी के पास से हथियार व अन्य सामग्री बरामद नहीं हुई। एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देश पर यह नई व्यवस्था शुरू की है। इसके तहत किसी भी दिन किसी भी एक क्षेत्र में आकस्मिक दबिश दी जाएगी। ऐसे करने से आपराधिक गतिविधि व मंसूबे का पता चलेगा।

एक बार बंद करवाया बावजूद बिना सक्षम अनुमति के चला रहे थे बायो डीजल पंप, सील किया, प्रकरण भी दर्ज
नागदा मार्ग ग्राम मालीखेड़ी में बगैर सक्षम अनुमति के संचालित होने वाले बायो डीजल पंप को कुछ दिनों पहले खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के स्थानीय अधिकारी पूर्व में बंद करवा चुके थे। लेकिन सूचना मिली थी कि ये पंप पुन: चालू हो गया है।
शुक्रवार को जिला आपूर्ति नियंत्रक एमएल मारू के नेतृत्व में जिला स्तरीय टीम मौके पर पहुंची और पंप सील कर मामले में प्रकरण दर्ज किया गया। ये कार्रवाई पंप मालिक दिलशाद अहमद की उपस्थिति में की गई। पंप के भूमिगत टैंक के 2 हजार लीटर बायो डीजल को जब्त कर उसके मालिक की सुपुर्दगी में दिया गया। पंप मालिक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 की धारा 3/7 के प्रावधानों के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser