पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Priests Demanded To Register A Case On Instagram, Showed Lord Shiva A Glass Of Wine With A Sticker In His Hand

महाकाल के पुजारियों की शिकायत:इंस्टाग्राम पर केस दर्ज कराने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन, भगवान शिव के हाथ में शराब का गिलास वाला स्टिकर दिखाया था

उज्जैन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित लामबंद हो गए हैं। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ और महाकाल सेना ने मिलकर महाकाल थाने में FIR दर्ज करवाने को लेकर आवदेन दिया है। दरअसल, इंस्टग्राम में भगवान शिव के हाथ में शराब का गिलास व मोबाइल और कानों में हेडफोन लगे स्टिकर GIF IMAGE पब्लिश की थी। इसे लेकर शिवभक्तों में आक्रोश है। मामले ने दिल्ली में हुई इंस्टाग्राम के खिलाफ FIR दर्ज के बाद तूल पकड़ा। उज्जैन में भी पुजारी व महामंडेलश्वर ने दो दिन पहले FIR दर्ज करवाने की बात कही थी।

बता दे कि विवाद बढ़ता देख इंस्ट्रागाम ने विवादित स्टिकर हटा लिया था, लेकिन उज्जैन के शिवभक्त इंस्ट्राग्राम से माफी मंगवाने और आगे से ऐसे कृत्य नहीं करने के आश्वासन की मांग कर रहे हैं। मामले में थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

महाकाल मंदिर के मुख्य पुजारी महेश गुरु ने कहा कि दो दिन पहले शिवजी के अपमान में इंस्टाग्राम ने शिव के हाथ में शराब, मोबाइल व सिर पर हेडफोन लगी तस्वीर पोस्ट की थी। देश के तमाम शिव भक्तों में इसे लेकर नाराजगी है। शुक्रवार को महाकाल थाना प्रभारी को FIR दर्ज करवाने के लिए ज्ञापन भी दिया है।

इंस्टाग्राम पर शिवजी के GIF स्टिकर पर विवाद:महाकाल की नगरी में भक्तों में आक्रोश, पुजारी बोले- दर्ज करांगे FIR, भावनाओं के साथ किया खिलवाड़

खबरें और भी हैं...