पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फव्वारा चौक पर कार्रवाई:न्यायालय आदेश पर किराएदार से दुकान खाली करवाई, मालिक को सौंपा कब्जा

उज्जैन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तहसील न्यायालय के आदेश पर दुकान आवेदक को सौंपी। - Dainik Bhaskar
तहसील न्यायालय के आदेश पर दुकान आवेदक को सौंपी।
  • नोटिस के बाद भी दुकान खाली नहीं कर रहा था किराएदार

तहसील न्यायालय के आदेश पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने फव्वारा चौक स्थिति दुकान को खाली करवाकर आवेदक को कब्जा सौंपने की कार्रवाई की। इस मामले में दुकान की मालिक चमेली बाई व उनके पुत्र राजकुमार पिता राजमल जैन की तरफ से न्यायालय में आवेदन दिया गया था।

किराएदार राधेश्याम पिता रामचंद्र द्वारा दुकान को खाली नहीं किया जा रहा है। इस पर तहसील न्यायालय से संबंधितों को नोटिस भी जारी किया गया था। बावजूद उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। लंबे समय तक न्यायालय में चले इस प्रकरण में नगर के तहसीलदार के आदेश पर राजस्व व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि दुकान पर दो ताले लगे थे।

पंचनामा बनाकर टीम ने इन तालों को तोड़ा इस बीच राधेश्याम पिता रामचंद्र भी मौके पर आ गए थे। दुकान में किराने का सामान भरा हुआ था जो यह अपने साथ ले गए। बाद में टीम ने उक्त दुकान की सुपुर्दगी नया ताला लगाकर चाबी सौंपकर राजकुमार जैन को दी। टीम में अनिल शिंदे, कोतवाली एसआई लाखन सिंह नागर, आरक्षक धर्मेंद, जीवन यादव, मांगीलाल, मनीष जैन आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें