• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Scenes Will Be Filmed In Other Places Including Mahakal Temple From October, This Time Pankaj Tripathi Will Also Be Seen In The Film Along With Akshay Kumar.

अक्षय की फिल्म की उज्जैन में होगी शूटिंग:अक्टूबर से महाकाल मंदिर समेत अन्य जगह फिल्माए जाएंगे OMG-2 के सीन, इस बार अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे

उज्जैन2 महीने पहले

2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ (OMG) फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। इसकी शूटिंग मध्यप्रदेश के उज्जैन में होगी। शूटिंग की अनुमति के लिए प्रोडक्शन टीम ने कलेक्टर से संपर्क भी किया है। टीम अनुमति के लिए जल्द ही भोपाल और उज्जैन में आवेदन भी देगी। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में होंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Oh My God भले ही विवादों में रही थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही थी। फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला थे। इसमें अभिनेता अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब इस फिल्म का दूसरा यानि OMG-2 बनने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। इस बार परेश रावल फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। फिल्म की शूटिंग उज्जैन में होगी।

OMG में हिस्सा रहे परेश रावल पार्ट-2 में नहीं रहेंगे।
OMG में हिस्सा रहे परेश रावल पार्ट-2 में नहीं रहेंगे।

यहां होगी शूटिंग

कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि फिल्म की प्रोडक्शन टीम से फोन पर चर्चा हुई है। शूटिंग की परमिशन के लिए टीम जल्द भोपाल और उज्जैन में आवेदन करेगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर समेत संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगह फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे। शूटिंग से शहर को फायदा मिलेगा। इससे पर्यटन बढ़ावा मिलेगा।

खबरें और भी हैं...