पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • SI And ASI Line Attach, Including TI Nagar In Bribery Case, Investigation Handed Over To SDOP Verma

रिश्वतकांड मामला:रिश्वत मामले में टीआई नागर सहित एसआई और एएसआई लाइन अटैच, जांच एसडीओपी वर्मा को सौंपी

बड़नगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहुचर्चित रिश्वतकांड के मामले में ऑडियो वायरल होने से शनिवार को पुलिस अधीक्षक मनोजसिंह ने बड़नगर थाना प्रभारी अर्चना नागर, उपनिरीक्षक जीवन भिंडोरे, सहायक उपनिरीक्षक सत्येंद्र चौधरी को लाइन अटैच कर दिया। मामले की जांच एसडीओपी रवींद्र वर्मा को सौंपी गई है।

एसपी से शिकायत में पीड़ित ने बताया वाहन खरीद-फरोख्त को लेकर हुआ विवाद सुलझाने की जगह बड़नगर पुलिस ने उसे कमाई का जरिया बना लिया। टीआई नागर व एसआई भिंडोरे ने पीड़ित से रुपए लेने के बाद भी धमकाते रहे। नतीजा पीड़ित ने रिश्वत मांगने की ऑडियो रिकॉर्डिंग के साथ शुक्रवार को एसपी मनोजसिंह को शिकायत कर दी।

टीआई ने 15 हजार लेकर बाकी बाद में देने का कहा

बड़नगर तहसील के ग्राम चिरोलाकलां निवासी ओम पिता अशोक परमार ने किस्त नहीं भर पाने पर 21 जुलाई को अपनी बोलेरो जीप एमपी 13 सीए 1059 रतलाम के अंकित पिता राजेंद्र राठौड़ को 33 हजार रुपए व किस्त भरने की शर्त पर बेची थी। अंकित द्वारा एक किस्त के बाद अन्य किस्ते नहीं भरने और धमकाने पर परमार ने इस संबंध में शिकायत थाने में की थी।

पुलिस ने रतलाम से अंकित को वाहन के साथ थाने तो बुला लिया, लेकिन जीप लौटाने के लिए टीआई नागर व एसआई डिंडोरे ने उनसे 35 हजार रुपए मांगे। परमार द्वारा असमर्थता जताने पर वाहन 3 दिन थाने पर रख फोन पर दबाव बनाते रहे। नतीजतन ओम बातचीत की वॉइस रिकॉर्डिंग करने लगा। इसी बीच टीआई नागर ने उसे घर बुलाया और 15 हजार रुपए लेकर शेष राशि देने पर वाहन लौटाने का कह दिया।

एसपी को सौंपा रिश्वत कांड का ऑडियो

पुलिस के रवैए से तंग आकर ओम ने अंकित से समझौता कर लिया। उसकी राशि लौटाकर बोलेरो जीप वापस ले ली, लेकिन प्रताड़ना से परेशान होकर वह शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंच गया। उसने पुलिस अधीक्षक सिंह को शिकायत करते हुए ऑडियो भी सौंप दिया। शिकायत में परमार ने 15 हजार रुपए वापस दिलवाने के साथ दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें