• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Rajasthan Man Attacked And Injured Railway Police SI In Ujjain, Latest News And Updates, Madhya Pradesh Crime News

वेटिंग-रूम का दरवाजा तोड़कर फिल्मी स्टाइल में अंदर कूदा​​​, VIDEO:​​​​​​​नागदा जंक्शन पर एसआई को कांच मारकर घायल किया​; हाथ-पैर बांधकर काबू पाया

उज्जैन2 महीने पहले

नागदा रेलवे स्टेशन पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने आरपीएफ के एसआई पर कांच से हमला कर घायल कर दिया। व्यक्ति वेटिंग रूम के दरवाजे का कांच तोड़कर उसके अंदर जाकर बैठ गया था। खबर लगने पर ड्यूटी पर तैनात एसआई उसे बाहर निकालने के लिए पहुंचे थे। व्यक्ति के हमलावर होने पर आरपीएफ के और भी जवान मौके पर पहुंचे। तब जाकर उसके हाथ-पैर बांधकर उस पर काबू पाया जा सका। एसआई के हाथ में चोट आई है।

घटना शनिवार शाम 7 बजे की है। इसका CCTV फुटेज सामने आया है। व्यक्ति प्लेटफार्म नंबर 1 पर बैठा हुआ था। अचानक वो उठा और प्लेटफॉर्म पर स्टेशन मास्टर के ऑफिस के ठीक पास बने वेटिंग रूम का दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगा। दरवाजे पर ताला लगा हुआ था।

इस पर उसने दरवाजे के कांच वाले हिस्से में घूंसा मारकर कांच फोड़ दिया। फिल्मी स्टाइल में टूटे दरवाजे से कमरे के अंदर कूदकर सोफे पर जाकर बैठ गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक कागज मिला। इमसें राजू सिंह राजपूत, उम्र 40 साल लिखा है, पता राजस्थान के अजमेर जिले की विजय नगर तहसील के गांव पिवाड़ा का है।

घटना से यात्री सहमे

बताया जा रहा है कि व्यक्ति की दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय काफी यात्री अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। व्यक्ति के कांच फोड़ते ही यात्री घबरा गए। घटना की जानकारी लगते ही आरपीएफ एसआई जावेद खान अपने कुछ जवानों के साथ उसे पकड़ने के लिए उसके करीब पहुंचे तो उसने उन पर कांच से हमला कर दिया। इसमें एसआई खान घायल हो गए।