पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ख़ुदकुशी:बिस्तर पर पड़े बेसुध पिता को बेटा पंपिंग कर रहा था, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया

उज्जैन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी के फांसी की सूचना पर पुलिस पहुंची

दशहरा मैदान- राजस्व कॉलोनी मार्ग पर रहने वाले बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी रामचंद्र देवनानी 76 साल की घर के कमरे में लाश मिली। सोमवार रात 11.30 बजे माधवनगर पुलिस काे फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देवनानी बिस्तर पर बेसुध पड़े थे और उनका बेटा पंपिंग कर रहा था ताकि पिता जीवित हो जाए। समीप ही कुर्सी पर बैठकर पत्नी विलाप कर रही थी।

 यह देख माधवनगर थाने के एसआई दौलतसिंह रावत व प्रधान आरक्षक संतोष राव ने पत्नी व बेटे से घटना को लेकर जानकारी ली। पहले हार्ट अटैक आना बताया लेकिन गले पर निशान देख पुलिस ने अगला सवाल किया तो परिजनों ने सच्चाई बताई कि देवनानी ने पारिवारिक झगड़े के चलते गुस्से में आकर फंदा लगा लिया। अलमारी से पुलिस ने फंदा जब्त किया व शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

मंगलवार को एडिशनल एसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने परिजनों के अलग-अलग बयान करवाए, जिसमें यह बात सामने आई कि पत्नी व बेटे से देवनानी का अक्सर छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा होता था। सीएसपी रवींद्र वर्मा ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी बात की। वर्मा ने कहा डाॅक्टरों ने कोई संदिग्धता नहीं जताई, आत्महत्या की जाना ही प्रतीत हो रहा है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ हो जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें