• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Bike Collided With The Divider In Panthpipalai Near Ujjain, The Young Man Died In The Accident, Was Coming To Attend The Nephew's Wedding.

इंदौर-उज्जैन रोड पर हादसा:उज्जैन के नजदीक पंथपिपलई में डिवाइडर से बाइक टकराई, युवक की मौत, भांजे की शादी में शामिल होने आ रहा था

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आकाश चौहान। जिसकी हादसे में मौत हुई। - Dainik Bhaskar
आकाश चौहान। जिसकी हादसे में मौत हुई।

इंदौर से शादी में शामिल होने उज्जैन आ रहे युवक की बाइक इंदौर रोड पर डिवाइडर से टकरा गई। उसकी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। घटना पंथपिपलाई और निनोरा गांव के बीच हुई। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने मोबाइल और दस्तावेजों से युवक की पहचान की। पहचान स्पष्ट हो जाने के बाद युवक के परिजनों को सूचना दी गई।

हादसा शनिवार की देर रात हुआ। शनिवार देर रात युवक की दुर्घटना की सूचना राहगिरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके पास से पहचान पत्र लेकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस उसे उज्जैन के जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने रात में पीएम हाउस खुलवाकर शव को शिनाख्ती के लिए रख दिया।

मृतक की पहचान आकाश उर्फ चंचल पिता मनोहर चौहान के रूप में की गई। आकाश इंदौर के धारा रोड स्थित अंबानी नगर में रहता है। वह बाइक से भांजे की शादी में शामिल होने उज्जैन आ रहा था।

पंथपिपलई से कुछ आगे चलने के बाद निनोरा के पहले आकाश की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। डॉक्टरों के मुताबिक आकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी। आकश पेशे से ड्राइवर था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने आकाश का शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...