उत्पात मचाया:रंगदारी नहीं देने पर तलवार लेकर पहुंचा बदमाश, दुकान व कार में तोड़फोड़

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में तलवार से हमला करता युवक से बचाव करते पति-पत्नी। - Dainik Bhaskar
फुटेज में तलवार से हमला करता युवक से बचाव करते पति-पत्नी।
  • पहले भी कई बार सिगरेट-पाउच लेने के बाद पैसे नहीं देता था, गिरफ्तार

विवेकानंद कॉलोनी स्थित एव्हरफ्रेश की दुकान पर रंगदारी को लेकर बदमाश ने भाई के साथ मिलकर उत्पात मचाया। वह तलवार लेकर पहुंचा और दंपती पर हमला कर दिया। उन्होंने भागकर जान बचाई। इस बीच उनकी कार, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। विवेकानंद कॉलोनी निवासी दीपमाला पति अमरेश वर्मा ने बताया कि समीप की इमलीपुरा झुग्गी बस्ती में रहने वाला रवींद्र अक्सर दुकान पर आकर सिगरेट व पाउच लेता है व रुपए नहीं देता।

इस बार भी उसने सिगरेट मांगी व पैसे नहीं दिए। उसकी रंगदारी को लेकर आपत्ति जताई तो वह घर से तलवार लेकर भाई के साथ दुकान पर आया व हमला कर दिया। किसी तरह पति व मैंने भागकर जान बचाई। बदमाश ने दुकान में लगे सीसीटीवी में तोड़फोड़ की व कार के भी कांच फोड़कर नुकसान पहुंचाया। घटना के बाद नीलगंगा पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका भाई नहीं पकड़ाया। पुलिस से रंगदारी करने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इधर नीलगंगा पुलिस ने बताया कि तोड़फोड़ करने वाला मजदूरी करता है और नशे का आदी है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की है।
इधर, बदमाशों ने फ्रीगंज में कारों के कांच फोड़े
फ्रीगंज में एके बिल्डिंग के पास बाइक सवार बदमाशों ने रात में घरों के बाहर खड़ी कारों के कांच फोड़ दिए। नमकीन व्यापारी अंकित जैन और बैंक अधिकारी अभिषेक शर्मा की कार के कांच फोड़ कर उसे नुकसान पहुंचाया। घटना की जानकारी लगने पर माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची।

खबरें और भी हैं...