• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Deceased Made The Most And Last Call To Deepa Chanda, The Accused Stabbed 9 With A Knife, The Police Said This Accident, Caught Three Accused

उज्जैन ननि इंजीनियर की मौत का खुलासा शीघ्र:कत्ल के पहले दीपा-चंदा को लगाए कॉल, आरोपियों ने चाकू से 9 वार किए, तीन आरोपी पकड़े

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

उज्जैन नगर निगम में फील्ड इंजीनियर के पद पर तैनात इंजीनियर पंकज कनौजिया की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाई थीं। इन टीमों ने उज्जैन के बाफना पार्क, तराना सहित कई जगहों पर दबिश दी थी। पुलिस हत्या को हादसा बता रही है। हालांकि इस मामले में बुधवार को अधिकारिक रूप से खुलासा किया जाएगा।

शनिवार देर रात 1.30 बजे तिरूपति गोल्ड कॉलोनी में रहने वाले पंकज कनौजिया की जीरो पाईंट ब्रिज तिराहा के नजदीक चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने उसे एक के बाद एक 9 चाकू मारे थे। 48 घंटों में पुलिस ने पंकज कनोजिया की कॉल डिटेल की भी जांच की। सूत्रों के मुताबिक पंकज ने शनिवार को सबसे ज्यादा कॉल चंदा और दीपा नाम की युवतियों को लगाए थे। इतना ही नहीं पंकज ने आखिरी कॉल चंदा नाम की युवती को ही लगाया था। ये युवतियां कौन हैं, इस बारे में पुलिस ने नहीं बताया लेकिन ये जरूर कहा कि इनसे भी पुलिस ने पूछताछ की है। लेकिन हमें कॉल गर्ल या प्रेम संबंध जैसा कोई इनपुट नहीं मिला है। हत्या के कारणों का खुलासा पुलिस बुधवार को करेगी।

एएसपी रवींद्र वर्मा ने कहा कि इस मामले में हमने सभी बिंदुओं की जांच की थी। पंकज की कॉल डिटेल भी निकालकर पड़ताल की गई है। इसमें आने वाले सभी संदिग्धों को बुलाकर पूछताछ की गई है। हमने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है।

यह है मामला -
शनिवार देर रात इंदौर से दोस्त की शादी से लौटते वक्त जीरो पाॅइंट ब्रिज के नजदीक पंकज की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। साथ आ रहे दोस्त की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था और उससे भी थाने में पूछताछ की थी। पुलिस ने प्रारंभिक रूप से लव ट्राय एंगल और कॉल गर्ल वाले एंगल पर भी जांच की है।

खबरें और भी हैं...