• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Gang Should Now Tie A Blanket Instead Of A Blanket, The Crooks Came Out In Tights And Vests

कैमरे में कैद हुए बदमाश:गैंग वही पर अब कंबल की जगह गमछा बांधे, चड्‌डी-बनियान में निकले बदमाश

उज्जैन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गर्मी में अब चड्‌डी-बनियान में गमछा बांधकर निकली गैंग नागझिरी क्षेत्र के कैमरों में कैद हुई। - Dainik Bhaskar
गर्मी में अब चड्‌डी-बनियान में गमछा बांधकर निकली गैंग नागझिरी क्षेत्र के कैमरों में कैद हुई।
  • नागझिरी क्षेत्र की चार कॉलोनियों में 6 जगह से लाखों का माल ले गए, कैमरे में कैद हुए बदमाश
  • बदमाश चाकू-तलवार समेत अन्य हथियारों से लैस थे और नागझिरी क्षेत्र की कॉलोनियों में घूमे

शहर में चोरी की कई वारदात कर दहशत फैलाने वाली बदमाशों की कंबल गैंग अब चड्‌डी-बनियान में गमछा बांधे वारदात करने निकली है। देवास रोड के नागझिरी क्षेत्र में रात को बदमाशों ने जिस तरह छह मकानों के ताले तोड़े और लाखों का माल ले गए उससे यही लग रहा है कि बदमाशों की गैंग फिर से चोरियां करने निकल पड़ी है। इस बार बदमाश चड्डी-बनियान के साथ कंबल की जगह सिर पर एक जैसा गमछा बांधे दिखाई दिए हैं। भास्कर ने बदमाशों का फुटेज खोजा है।

जनवरी-फरवरी के दौरान 18 दिन में कंबल गैंग ने 23 जगह चोरी की थी। अब दोबारा यही गैंग फिर से सक्रिय होने की पूरी संभावना जताई जा रही है। नागझिरी क्षेत्र में सांई रेसीडेंसी, सांईबाग, महालक्ष्मीनगर में छह जगह सूने मकानों के ताले तोड़ बदमाश घरों में घुसे और बेखौफ होकर वारदात कर निकल भी गए। सांई रेसीडेंसी में दिनेश कुमार अंबे के यहां से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर व 20 हजार रुपए ले गए। इसी तरह डिवाइन सिटी में रहने वाले पवन कुमार मोरे के यहां से सोने के जेवर व 40 हजार रुपए नकदी चुराई। इनमें पेंशनर्स विकास नागर, प्रवीण राठौर, डिवाइन सिटी में ही रहने वाले नायर के पड़ोसी समेत महालक्ष्मीनगर में भी सूने मकान को निशाना बनाया।

सूने मकान को निशाना बनाया

नीलगंगा के अलखधाम निवासी रमेश शर्मा के सूने मकान से भी बदमाश गहने व नकदी चुरा ले गए। घर सूना था। थाने में फरियादी ने रिपोर्ट की है।

संभवत: कंबल गैंग ही लग रही

सीएसपी वंदना चौहान के अनुसार संभवत: यह वही कंबल गैंग लग रही है जिसने सर्दियों में वारदातें की थी। फुटेज भी मिले हैं। अभी तक चार चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। बदमाशों की तलाश में लगे हुए हैं।

हथियार लेकर कॉलोनियों में घूमे, फुटेज में दिखे बदमाश

बदमाश चाकू-तलवार समेत अन्य हथियारों से लैस थे और नागझिरी क्षेत्र की कॉलोनियों में घूमे। इस दौरान कॉलोनी लगे कैमरों में यह बदमाश कैद हुए हैं। लोगों से ही पता चला कि बदमाशों की संख्या पांच थे और संभवत: सफेद रंग की कार से आए थे। बदमाश इतने शातिर हैं कि नंगे पैर चड्डी-बनियान पहले सिर व चेहरे पर गमछा बांधे सूने मकानों को टारगेट कर उनमें वारदात करने घुसे।

खबरें और भी हैं...