पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अब माफिया नहीं:24 दिन में 4 बदमाशों के घर ध्वस्त अब भूरा भिश्ती का 4 मंजिला तोड़ा

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेगमबाग निवासी कुख्यात बदमाश पर हत्या का प्रयास, अवैध गोवंश परिवहन, जुआ खेलने और मारपीट के एक दर्जन मामले दर्ज हैं

नगर निगम ने गुरुवार को बेगम बाग में एक बदमाश के चार मंजिला मकान पर जेसीबी चलाकर उसे जमींदोज कर दिया। माफिया और बदमाशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत यह कार्रवाई की। बेगमबाग निवासी कुख्यात बदमाश पर हत्या का प्रयास, अवैध गोवंश परिवहन, जुआ खेलने और मारपीट के एक दर्जन मामले दर्ज हैं। कार्रवाई के पहले बेगम बाग में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया था।
दोपहर 12 बजे से बेगमबाग निवासी भूरा पिता बाबू खां भिश्ती के मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई थी। सकरी जगह होने से पुलिस और निगम गैंग को यहां पर कार्रवाई में सात घंटे लग गए। शाम 7 बजे कार्रवाई खत्म होने के बाद यातायात बहाली में एक घंटा लगा। भूरा के खिलाफ महाकाल थाना के साथ अन्य थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मकान का निर्माण अवैध रूप से करने पर नगर निगम के जोन कार्यालय की ओर से नोटिस भी जारी किया था। जिसका जवाब नहीं देने पर निगम की रिमूवल गैंग तीन जेसीबी और 100 कर्मचारियों को लेकर मौके पर पहुंच गई। कार्रवाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी जुट गए थे।
चार थाने की पुलिस दो घंटे पहले हो गई थी तैनात
बेगमबाग कॉलोनी बस्ती में कार्रवाई को देखते हुए चार थाने की पुलिस को दो घंटे पहले ही तैनात कर दिया था। इनमें महिला पुलिसकर्मी भी थी। इसके बावजूद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। हालांकि कार्रवाई के दौरान विरोध करने कोई नहीं आया। एक महीने में निगम की पुलिस, प्रशासन के अमले के साथ मिलकर यह चौथी कार्रवाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें