पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Housemates Took The Girlfriend From The Lover By Firing Air, Beaten The Lover And Broke His Hands And Feet, Also Made A Video Naked

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्मी स्टाइल में अलग किए प्रेमी युगल:ओवरटेक कर कार रोकी और 10 गाड़ियों से आए लोगों ने जमकर पीटा, हवाई फायर कर युवती को ले गए

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निजी अस्पताल में इलाज कराता गोल्डी, उसका एक हाथ और पांव टूट गया है - Dainik Bhaskar
निजी अस्पताल में इलाज कराता गोल्डी, उसका एक हाथ और पांव टूट गया है
  • प्रेमी युगल एसपी से मिलने उज्जैन आ रहे थे, पुलिस ने गोली चलने से किया इंकार

शुक्रवार को फिल्मी स्टाइल में प्रेमी-प्रेमिका को अलग करने का मामला सामने आया है। युवती के घरवालों ने पहले एसपी से मिलने जा रहे प्रेमी युगल को रोका। इसके बाद हवाई फायरिंग की और युवक को जमकर पीटा। उसे नग्न कर वीडियो भी बनाया। इसके बाद महामृत्युंजय द्वार पर फेंक दिया। युवती को अपने साथ लेकर चले गए। युवक को उज्जैन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

15 जनवरी को युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ भागा था

मामला बड़नगर का है। यहां जनरल स्टोर की दुकान करने वाला रणदीप सिंह चावला उर्फ गोल्डी का पड़ोसी युवती के साथ करीब 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गोल्डी ने बताया, युवती की शादी उसकी मर्जी के बगैर परिजनों ने रतलाम में कर दी। शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध बने रहे। पिछले तीन महीने से युवती तीन साल की बेटी के साथ बड़नगर में ही रह रही थी।

15 जनवरी को मौका पाकर गोल्डी और युवती दोनों भाग गए। दोस्तों की मदद से दोनों पहले वडोदरा गए। वहां एक दोस्त के घर रहे। उसके बाद गुरुवार रात झाबुआ होते हुए इंदौर आए। शुक्रवार यानि 22 जनवरी को गोल्डी और युवती दोनों उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल से मिलकर दोनों बयान दर्ज कराना चाहते थे। दोनों कार से इंदौर से उज्जैन आ रहे थे। एक दूसरी कार में गोल्डी के दोस्त बड़नगर निवासी प्रफुल्ल और मुस्तफा भी साथ आ रहे थे।

हमले की कहानी, गोल्डी की जुबानी

दोपहर करीब तीन बजे मेरी कार पंथपिपलई पहुंची थी, तभी एक दूसरी कार ओवरटेक कर मेरी कार रोक ली। गाड़ी रुकते ही आठ-10 गाड़ियां और आ गईं। उनमें से 40 से 50 लोग उतर आए। एक गाड़ी में से उतरे बड़नगर निवासी गोविंद मकवाना और विक्की राठौर ने साथियों के साथ मुझे भी कार से उतार लिया। सबने पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले से मैं घबरा गया। कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मैं जमीन पर पड़ा था और लोग लात-घूंसे मार रहे थे। हालांकि कुछ लोग छुड़ाने का भी प्रयास कर रहे थे। कुछ देर पीटने के बाद उन लोगों ने मुझे अपनी कार में बैठा लिया। उन्हीं में से किसी ने तीन-चार हवाई फायर किया, जिससे डर कर मेरे साथ आ रहे प्रफुल्ल और मुस्तफा भाग गए। मुझे एक गांव के फार्म हाउस पर ले गए। मैं गांव का नाम नहीं जानता। वहां कपड़े उतरवा दिए। नग्न अवस्था में वीडियो बनाया। मुझसे उन लोगों के नाम पूछे, जिन्होंने मेरी मदद की थी। उसके बाद सभी मुझे उज्जैन के महामृत्युंजय द्वार पर फेंककर भाग गए। मेरे साथ आ रही युवती को भी वो लोग लेकर चले गए। पिटाई से मेरा बायां हाथ और बायां पैर टूट गया।

बदनावर के पार्षद के बुलाने पर उज्जैन आ रहा था

गोल्डी ने बताया कि बदनावर का पार्षद विनय ठाकुर मेरा दोस्त है। उसने कहा कि तुम दोनों आ जाओ। मैं तुम्हें उज्जैन एसपी के पास ले चलूंगा। उसके बुलाने पर मैं उज्जैन आ रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें