नाली में फेंका नवजात का शव:उज्जैन के नागझिरी की घटना, थैले में रखकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई

उज्जैन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र के इंदिरा नगर में शुक्रवार को नवजात का शव मिला। यह शव दो मकानों के पीछे बने नाले में पड़ा हुआ था। क्षेत्रवासियों को आशंका है कि कोई इसे अंधेरे में फेंक गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को थैले में रखकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

घर के पीछे नाली से बरामद किया नवजात का शव।
घर के पीछे नाली से बरामद किया नवजात का शव।

नागझिरी क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी रोहित शेखावत ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र में कलाली के पीछे बनी इंदिरा नगर कॉलोनी की घटना है। शुक्रवार सुबह रहवासियों को अपनी पर जाने के बाद बच्चे का शव नाली में पड़ा दिखाई दिया। रहवासियों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि यह नवजात किसका है इस बारे में पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में आंगनवाड़ी केंद्र में काम करने वाली कार्यकर्ताओं से क्षेत्र और आसपास की गर्भवतियों की जानकारी ली जाएगी। इसके बाद ही बच्चे के बारे में पता चल सकेगा। फिलहाल बच्चे का शव पीएम के लिए भिजवा दिया है। वहां से मौत का कारण पता चलेगा। इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। जांच की दिशा भी उसी आधार पर तय की जाएगी। इधर, अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया की बच्चा पूर्ण रूप से विकसित था और 9 माह का नवजात है।

खबरें और भी हैं...