पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यापारियों को राहत:सैंपल फेल होने पर ही जानकारी सार्वजनिक करेंगे

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद-विधायक व कलेक्टर को बताई व्यापारियों ने समस्या, आश्वासन दिया

खाद्य पदार्थों के सैंपल लेने की जानकारी अब सार्वजनिक नहीं की जाएगी। यदि सैंपल फेल होता है तो ही उसकी जानकारी जाहिर होगी। यह आश्वासन मिलने से व्यापारियों ने राहत की सांस ली है। इससे केवल वे व्यापारी ही प्रभावित होंगे जो दोषी पाए जाएंगे।

व्यापारियों ने प्रशासन द्वारा खाद्य पदार्थों की मिलावट की जांच के लिए चलाई जा रही मुहिम को लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार सुबह सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन और कलेक्टर आशीष सिंह से सामूहिक रूप से मुलाकात की और समस्या बताई। व्यापारियों का कहना था कि प्रशासन की यह मुहिम दिशाहीन लगती है। मुहिम का उद्देश्य मिलावट करने वाले व्यापारियों को दंडित करना है लेकिन इससे वह व्यापारी भी प्रभावित हो रहा है जो दोषी सिद्ध नहीं हुआ है।

व्यापारियों की आपत्ति यह है कि सैंपलिंग की जानकारी जाहिर करने से आम लोगों में व्यापारी को लेकर भ्रांति पैदा होती है। क्योंकि कहा यही जाता है कि मिलावटी खाद्य सामग्री के सैंपल लिए। व्यापारियों का कहना था कुछ व्यापारियों के यहां बार-बार सैंपलिंग की जा रही है। दूध व्यवसायी रितेश खंडेलवाल ने बताया कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि अब केवल सैंपल फेल होने की जानकारी ही सार्वजनिक की जाएगी। उन्होंने सैंपलिंग को लेकर व्यापारियों की शिकायतों का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान मोहन वासवानी, अजय रोहरा, सौरभ जैन, राकेश वनवट, मंसूर हुसैन, संजीव जैन, राहुल धामानी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें