पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Miscreants Of Indore And Rajasthan Made An Agreement And Disappeared Eight Trucks Belonging To Five Truck Owners Of Ujjain, Reports Filed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:इंदौर और राजस्थान के बदमाशों ने एग्रीमेंट करके उज्जैन के पांच ट्रक मालिकों के आठ ट्रक किए गायब, केस दर्ज

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एग्रीमेंट करके ट्रकों को कर दिया गायब - Dainik Bhaskar
एग्रीमेंट करके ट्रकों को कर दिया गायब
  • दिल्ली की प्लाईवुड फैक्ट्री में अटैच करने के नाम पर किया था एग्रीमेंट

उज्जैन में आठ ट्रक किराए पर चलाने का एग्रीमेंट करके उनको गायब कर देने का मामला सामने आया है। चिमनगंज मंडी पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामले में दो आरोपी इंदौर और दो राजस्थान के बारा जिले के रहने वाले हैं।

चिमनगंज मंडी थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि आगर रोड स्थित इंदिरा नगर निवासी भगवत सिंह से इंदौर के जानसाखेड़ी निवासी आसिफ मोहम्मद पिता अबुल अजीज ने 11 महीने का अनुबंध करके दो ट्रक (एमपी 09 एचजी 2780, आरजे 08 जीए 6177) किराए पर चलाने के लिए लिया था। आसिफ ने कहा था कि ट्रकों को दिल्ली में एक प्लाई फैक्ट्री में अटैच किया है।

जब कई महीने तक किराया नहीं दिया तो भगवत ने आसिफ से ट्रकों की जानकारी ली। आसिफ ने न तो ट्रकों के बारे में कुछ बताया और न ही किराया ही दिया। भगवत का आरोप है कि आसिफ ने ट्रकों का इस्तेमाल शराब के अवैध परिवहन में किया है। इसमें उसकी पत्नी और राजस्थान के बारा जिले के आमीन और शिव कॉलोनी में रहने वाले इरफान उर्फ गुड्‌डू भी शामिल हैं। थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 120 बी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

भगवत के अलावा चार और ट्रक मालिकों के साथ की धोखाधड़ी

आरोपियों ने भगवत के अलावा चार और ट्रक मालिकों के साथ धोखाधड़ी की है। सभी ने थाने पर आवेदन दिया है। इनमें नंदकिशोर पिता प्यारेदास बैरागी निवासी अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी के दो ट्रक (एचआर 55 एच 1016, एमपी 09 एचएच 4777), अनवर खान पिता बफाती खान निवासी जानसापुरा के दो ट्रक (एमपी 09 एचजी 8848, आरजे 03 जीए 1886), इरफान पिता अब्दुल अजीज निवासी नामदारपुरा का एक ट्रक (एमपी 13 एच 0982) और मोहम्मद शकील पिता हाजी अल्लानूर निवासी भैरूनाला उज्जैन का एक ट्रक (एमपी 09 एचजी 9122) शामिल है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें