• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Miscreants Snatched The Chain Outside The House From The Woman Who Returned With Vegetables From The Market

डेढ़ माह बाद फिर स्नेचिंग:बाजार से सब्जी लेकर लौटी महिला से घर के बाहर बदमाशों ने चेन झपटी

उज्जैन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को घटना की जानकारी देती सरिता गौड़। - Dainik Bhaskar
पुलिस को घटना की जानकारी देती सरिता गौड़।

सेठीनगर से सब्जी खरीदकर लौट रही महिला से घर के बाहर बदमाशों ने चेन झपट ली। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया लेकिन आसपास के लोग मदद करने दौड़े, तब तक बदमाश भाग निकले। दो बदमाश बताए जा रहे जो बाइक से आए थे। एक ने काला शर्ट पहना था। करीब डेढ़ माह पूर्व दशहरा मैदान मार्ग से राजस्व कॉलोनी निवासी मंजिमा पति संदीप पांडला की चेन भी बदमाश झपट ले गए थे। ब्रेक के बाद बदमाश वापस लौटे और वारदात कर दी।

वारदात शनिवार शाम 5.30 बजे करीब की बताई जा रही है। मक्सी रोड महावीर एवेन्यू निवासी सरिता पति सुरेंद्र गौड़ 59 साल के साथ चेन स्नेचिंग हुई है। वह सेठीनगर से सब्जी खरीदने के बाद पैदल घर लौट रही थी। घर के बाहर पड़ोसी महिला से बातचीत करने रुकी ही थी कि एक बदमाश करीब आया और पीछे से गर्दन पर झपट्टा मारकर उसने चेन तोड़ ली।

यह देख महिला ने शोर मचाया तो कॉलोनी के लोग घरों से निकले और बदमाशों के पीछे दौड़े भी लेकिन देखते ही देखते बदमाश बाइक से भाग निकले। सूचना मिलते ही माधवनगर सीएसपी विनोद कुमार मीना, टीआई मनीष लोधा मौके पर पहुंचे और महिला से वारदात की जानकारी ली। महिला ने पुलिस को बताया कि एक तोला वजनी सोने की चेन थी जिसकी कीमत करीब पचास हजार रुपए बताई गई है।

कॉलोनी में कैमरे नहीं
महावीर एवेन्यू में घटना स्थल के आसपास कैमरे नहीं हैं। कॉलोनी में आने-जाने के तीन गेट हैं। एक गेट के समीप मकान में कैमरे लगे हैं। पुलिस ने बताया कि कैमरे के फुटेज चैक किए जा रहे हैं। आशंका है कि बदमाश संभवत: सब्जी खरीदने के दौरान महिला की रैकी करने के बाद उसके पीछे लगे होंगे व मौके मिलने पर वारदात कर दी। एसआई सलमान कुरैशी ने बताया महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

जिला अस्पताल में मोबाइल चोर पकड़ाया
उज्जैन |
जिला अस्पताल में आए दिन मरीज व उनके परिजनों के मोबाइल चोरी की घटना सामने आ रही थी। शनिवार को नजर रख एक मरीज के परिजन ने मोबाइल चुरा रहे शाहरुख नामक युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में सूचना देकर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि फिलहाल किसी ने रिपोर्ट नहीं की है। पकड़ा गया युवक नशे का आदी बताया गया है।

खबरें और भी हैं...