पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Monk Was Injured By Attacking The Dog Walking With Stones, The Accused Had Come Fishing In The Pond

साधु पर हमला:कुत्ता घुमा रहे साधु पर पत्थरों से हमला कर घायल किया, तालाब में मछली पकड़ने आए थे आरोपी

उज्जैन11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विष्णुसागर तालाब में मछलियां पकड़ने आते हैं अज्ञात लोग। - Dainik Bhaskar
विष्णुसागर तालाब में मछलियां पकड़ने आते हैं अज्ञात लोग।

उज्जैन के विष्णुसागर तालाब में मछली पकड़ने आए युवकों को रोका तो उन्होंने साधु पर हमला कर दिया। साधु जितेंद्र पिता प्रदीप हेहता (ब्रह्मऋषि जय गुरुदेव) को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। साधु जितेंद्र के सिर में चोट आई है। घटना शनिवार देर रात 11.30 बजे की है।

जितेंद्र ने जीवाजीगंज पुलिस को बताया कि वह देर रात रोज की तरह कुत्ता घुमा रहे थे। तभी अंकपात मार्ग स्थित विष्णु सागर में कुछ लोग मोबाइल की रोशनी करते दिखाई दिए। जितेंद्र ने वहां जाकर पूछताछ की। तो वे भड़क गए और जितेंद्र के सिर पर चाकू व पत्थरों से हमला कर दिया। जितेंद्र को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि विष्णु सागर में मछलियां पकड़ने लोग आते हैं।

मछली के अवैध शिकार को रोकने के लिए पहले भी पुलिस से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन फिर भी लोग यहां आकर मछलियों का शिकार करते हैं। साधु जितेंद्र उर्फ ब्रह्मऋषि गौतम यहीं मार्कंडेश्वर आश्रम में रहते हैं। शनिवार को उन्होंने आश्रम के चौकीदार को तालाब के नजदीक कुछ युवकों के होने की सूचना दी और उन्हें पकड़ने भेजा। दूसरे रास्ते से वे भी तालाब तक पहुंचे। इतने में एक युवक ने उनके सिर पर चाकू से वार कर दिया और एक दो ने पत्थरों फेंकना शुरू कर दिए। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। जीवाजीगंज पुलिस मामले में आरोपियों की पहचान कर पकड़ने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...