पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The Neighbor Had An Objection To The Movement Of People To The Woman's House, The Husband Lost His Life In This Dispute.

युवक की हत्या:महिला के घर लोगों के आने-जाने पर पड़ोसी को आपत्ति थी, इसी विवाद में चली गई पति की जान

उज्जैन22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • गांधीनगर में हुई युवक की हत्या में पांच लोग नामजद आरोपी बने

देवास रोड स्थित गांधीनगर बस्ती में रहने वाले राहुल पिता मदन 25 साल की मंगलवार रात पड़ोसी ने उसी का चाकू छीनकर हत्या कर दी। राहुल के यहां उसकी गैर मौजूदगी में लोगों का आना-जाना लगा रहता था। इसी को लेकर पड़ोसी मनोज मालवीय के परिवार ने आपत्ति ली थी। इसके बाद विवाद शुरू हो गया। राहुल नशे में था और घर में आया और चाकू लहराने लगा। उसने मनोज के पेट में चाकू से वार किया। इसके बाद मनोज के घर के अन्य सदस्य भी आ गए व चाकू छीनकर राहुल की हत्या कर दी।

राहुल की पत्नी को भी पीट कर पड़ोसियों ने घायल कर दिया। नागझिरी थाना प्रभारी जेसी बरडे ने बताया कि हत्या को लेकर स्थिति साफ हो गई है। राहुल के यहां बाहरी लोगों का आना-जाना आसपास के लोगों को पसंद नहीं था, इसी कारण विवाद हुआ और राहुल की हत्या हो गई। इसमें मनोज मालवीय समेत उसके परिवार के भगवानसिंह, निर्भयसिंह, छोटू व रितेश के खिलाफ हत्या समेत अन्य धारा में केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। घायल मनोज का पुलिस कस्टडी में इलाज करवा रहे हैं।

पत्नी का आरोप- महाकाल मंदिर का गार्ड भी शामिल
राहुल की हत्या में उसकी पत्नी चश्मदीद गवाह है। उसने पुलिस को दिए बयान कहा कि घटना में गांधीनगर निवासी रितेश मालवीय भी शामिल था। हालांकि पुलिस ने उसे आरोपी नहीं बनाया है। वह मौके पर था या नहीं, इसका पता करने के लिए पुलिस टीम मंदिर भी गई। यहां रजिस्टर में उसके साइन थे। पुलिस उसकी मौजूदगी के फुटेज भी चैक कर रही है। इधर एफएसएल अधिकारी डॉक्टर प्रीति गायकवाड़ ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...