पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • The New SP Said The Entire Police Has Been Maligned, Will Not Leave If Someone Gets Connivance With Criminals.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराबकांड:नए एसपी बोले- पूरी पुलिस को बदनाम कर दिया, आगे किसी की अपराधियों से सांठगांठ मिली तो छोड़ूगा नहीं

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगे किसी की अपराधियों से सांठगांठ मिली तो छोड़ूगा नहीं: एसपी

नवागत एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने पदभार संभालने के बाद बुधवार को सभी सीएसपी व थाना प्रभारियों के साथ पहली चेतावनी भरी बैठक की। एसपी ने शराबकांड से ही बात शुरू करते हुए कहा मैंने खुद शराबकांड में आरोपी से पूछताछ की। उसने कहा आरक्षक मदद करते थे, यह शर्मनाक है।

चंद आरक्षकों ने पूरी पुलिस को बदनाम कर दिया। आगे किसी भी पुलिसकर्मी की अपराधियों के साथ सांठगाठ मिली तो उसे नहीं छोड़ूंगा। बुधवार को बैठक में एसपी शुक्ल ने दो घंटे सख्त लहजे में हिदायत व समझाइश दी। कहा पुलिस का अपराधियों से मेलजोल अभी भी किसी का हाे तो वह समझ ले, यह पहली और आखिरी चेतावनी है।

शराब, जुआ, सट्‌टा और नशीले पदार्थ कहीं बिक रहे हो तो बंद होना चाहिए। मैंने अगर ये सब चीजें खुद पकड़ी तो थाना प्रभारी व सीएसपी पर गाज गिरेगी। एसपी ने कहा एक महीने का समय दे रहा हूं। नवंबर तक हर हाल में हर एक रजिस्टर अपडेट कर लो, इसके बाद में थानावार जानकारी लेना शुरू करूंगा व गड़बड़ी मिली तो कार्रवाई होगी। एसपी ने यह भी कहा कि कई पुलिस अधिकारी मीडिया से घटना छिपाते हैं, यह ठीक नहीं है, जो सही व मौके पर हाे उन्हें बता दें।

सूदखोरी पर थाना प्रभारियों की चुप्पी, एसपी बोले- सभी को ध्वस्त कर दो

सूदखोरी को लेकर एसपी शुक्ल अधिक नाराज हुए। उन्हें एक भी सीएसपी व थाना प्रभारी संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए। इसे लेकर एसपी ने कहा कि सूदखोरी के मामले में सख्त रवैया अपनाए। कोई भी शिकायत मुझ तक नहीं आनी चाहिए। सूदखोरों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दें ताकि दोबारा शिकायत का मौका नहीं मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें