नौकर ने की छात्रा की हत्या, घर पर चला बुलडोजर:उज्जैन में चोरी करने घुसा, 9वीं क्लास की बच्ची को अकेला देख बिगड़ी नीयत

उज्जैनएक महीने पहले

उज्जैन में 9वीं की स्टूडेंट की हत्या दुकान के नौकर राहुल भील (25) ने की थी। आरोपी बच्ची के नाना की दुकान पर काम करता है। वह चोरी की नीयत से घर में घुसा था, लेकिन बच्ची ने उसे देख लिया, जिसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म भी हुआ था, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी।

बच्ची की हत्या भाटपचलना थाना क्षेत्र के खेड़ावदा में 2 जुलाई को हुई थी। 13 साल की बच्ची सुबह से लापता थी, इसी दिन शाम को उसका शव अर्धनग्न अवस्था में घर की दूसरी मंजिल पर बोरे में बंद मिला था। बच्ची अपने नाना-नानी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में लिया।

इलाके में लगे सीसीटीवी और क्लिनिक से पूछताछ में सुराग मिले। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को मामले का खुलासा किया गया। गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने आरोपी के घर को जेसीबी से तोड़ दिया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

एसएसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि आरोपी बच्ची के नाना की कपड़े की दुकान पर काम करता है। वह चोरी करने घर के मेन गेट से घुसा था। बच्ची के नाना-नानी बाहर गए थे। घर में बच्ची अकेली थी। बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी छत से कूदकर भागा था। इस दौरान छत का प्लास्टर उखड़ गया था। पुलिस को पता था कि आरोपी इतनी ऊंचाई से कूदा है, तो उसे चोट जरूर लगी होगी।

इसके बाद पुलिस ने गांव के मेडिकल स्टोर्स और क्लिनिक पर पूछताछ की। एक क्लिनिक के कर्मचारी ने बताया कि राहुल पैर में चोट को लेकर इलाज कराने आया था। पुलिस ने इलाके के CCTV खंगाले तो राहुल भील रेकी करता दिखा। जब पुलिस उसके घर पहुंची, तो वह नहीं मिली। पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने तलाश कर उसे धर दबोचा। आरोपी ने सिर्फ 27 मिनट में घटना को अंजाम दिया था।

घटना से पहले की थी रेकी

एसएसपी ने बताया कि आरोपी लड़की के घर के हर रास्ते व सदस्यों के बाहर आने-जाने के समय के बारे में जानता था। शनिवार को भी बच्ची के नाना पेपर पढ़ने चाय की दुकान पर गए। सुबह करीब 9 बजे नानी भी मंदिर चली गई। इसी का फायदा उठाकर आरोपी चोरी के इरादे से घर में घुसा, लेकिन इसी दौरान बाथरूम से निकलते बच्ची से उसका सामना हो गया। लड़की चिल्लाने लगी। दोनों के बीच संघर्ष भी हुआ, तो उसने बच्ची का कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को सोयाबीन के बोरे में छुपाकर छत की दीवार कूदकर फरार हो गया था। ये है पूरा मामला

खबरें और भी हैं...