पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को सौंपा:चोरी के इरादे से घुसे बदमाश रंगेहाथ पकड़ाए

उज्जैन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • दोनों बदमाशों को लोगों ने पकड़कर नानाखेड़ा पुलिस को सुपुर्द कर दिया

महाकाल वाणिज्य स्थित सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश में नानाखेड़ा पुलिस ने दो बदमाशों को रंगेहाथ मय चोरी के उपकरणों के साथ धरदबोचा। पुलिस के अनुसार महाकाल वाणिज्य निवासी मनोज सेठ इन दिनों बाहर है। रात करीब 11.30 बजे पड़ोसी जितेंद्र कश्यप घर के बाहर टहल रहे थे तभी उन्होंने मनोज सेठ के घर में कुछ आवाजें सुनी। शंका होने पर उन्हाेंने शोर मचा दिया। इस पर आसपास के लोगों ने मनोज के मकान को घेर लिया।

दोनों बदमाश लोगों के जमा होने से घबराहट में छत के रास्ते भागने की कोशिश करने लगे। लोगों ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़कर नानाखेड़ा पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने राजा उर्फ चाचू सिंघाड़ पिता बक्का 27 वर्ष निवासी बजरंग नगर रतलाम और बाबूलाल पिता मांगीलाल 32 वर्ष निवासी रैदास कॉलोनी खाचरौद को गिरफ्तार कर पेचकस, कटर मशीन, टाॅमी, हथौड़ी बरामद कर जितेंद्र कश्यप की रिपोर्ट पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें