• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • There Is No Need To Panic From Corona, We Have Full Arrangements, Oxygen Plant Operational, Full Stock Of Remdesivir And Medicines

गृह मंत्री ने उज्जैन में कहा:कोरोना से दहशत की जरुरत नहीं, हमारे पास पूरे इंतजाम, ऑक्सीजन प्लांट चालू, रेमडेसिविर व दवाओं का पूरा स्टॉक

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलनाथ में अभिषेक किया। - Dainik Bhaskar
गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलनाथ में अभिषेक किया।
  • महाकाल मंदिर के गर्भगृह खोलने को लेकर बोले, डरने की जरुरत नहीं

धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आए प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ओमिक्रॉन से प्रदेश को डरने की जरुरत नहीं है। सरकार के पास पर्याप्त मात्रा में रेमडेसिविर इंजेक्शन व दवाएं हैं। अस्पतालों में पर्याप्त बैड हैं और प्रदेश में लगभग सभी जगह ऑक्सीजन प्लांट चालू हो गए हैं। एक या दो जगह ऑपरेशन में कुछ दिक्कतें हैं, उन्हें भी जल्द दूर कर लिया जाएगा। उनके साथ प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव भी थे।

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के साथ शनि मंदिर में पूजा-अर्चना की।
गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के साथ शनि मंदिर में पूजा-अर्चना की।

शनिचरी अमावस्या पर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा उज्जैन आए। सबसे पहले वे महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे। वे यहां करीब 40 मिनट तक रुके। यहां से वे मंगलनाथ के दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने मंगलनाथ का अभिषेक व पूजा-अर्चना की। गृहमंत्री यहां से सीधे त्रिवेणी स्थित शनि मंदिर पहुंचे। उन्होंने शनि देव का अभिषेक व पूजा अर्चना की। त्रिवेणी पर शनि मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना करने के बाद वे इंदौर के लिए रवाना हुए।

महाकाल मंदिर में पूजा करते गृहमंत्री डॉ. मिश्रा।
महाकाल मंदिर में पूजा करते गृहमंत्री डॉ. मिश्रा।

मीडिया से बातचीत में महाकाल मंदिर के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश को लेकर उन्होंने कहा कि कोरोना काे लेकर दहशत की जरुरत नहीं है। दरअसल कोविड गाइडलाइन के चलते महाकाल मंदिर के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई थी। महाकाल मंदिर समिति 6 दिसंबर से गर्भगृह में प्रवेश शुरू कर रहा है।