पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Three Thieves Arrested Before Robbing Former MLA Bharti's House, Used To Go To Indore After Theft

अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ाया:पूर्व विधायक भारती के घर चोरी करने के पहले तीन चोर गिरफ्तार, चोरी के बाद इंदौर जाकर करते थे अय्याशी

उज्जैन22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिमनगंज पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी। इनके पास से इंदौर व राजस्थान से चोरी के वाहन भी बरामद किए। - Dainik Bhaskar
चिमनगंज पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी। इनके पास से इंदौर व राजस्थान से चोरी के वाहन भी बरामद किए।

उज्जैन पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ा है। यह गैंग पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के इंदिरा नगर स्थित निवास पर चोरी की फिराक में थे। इससे पहले ही पुलिस ने कुख्यात बदमाशों को धरदबोचा। आरोपियों ने कई वारदातें कबूली हैं। इनमें से कुछ पर पहले से ही आपराधिक केस दर्ज हैं। चिमनगंज पुलिस ने आरोपियों के पास से कटर सहित अन्य औजार भी जब्त किए हैं। एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गयाकोठा मंदिर के पास खाकचौक मार्ग की झाड़ियों में ये बदमाश छिपे हुए थे। ये सभी यहां छुपकर पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के घर पर चोरी का षडयंत्र रच रहे थे।

चिमनगंज पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए यहां से राजा पुत्र अब्दुल खलिक निवासी नीलगंगा मल्टी, फैजान पुत्र अब्दुल वहीद निवासी चितेरा बाखल भार्गव मार्ग, शाहरूख पुत्र मोहम्मद रफीक खान निवासी भार्गव मार्ग सहित एक नाबालिग को कटर व अन्य औजारों के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद इनकी और इनके ठिकाने की तलाशी ली गई। वहां से इन बदमाशों के कब्जे से राऊ, इंदौर व राजस्थान से चोरी किए गए वाहन भी जब्त किए हैं। ये चोरी के बाद इंदौर जाकर अय्याशी करते थे और वहीं चोरी का पैसा उड़ाते थे।

इन चोरियों का हुआ खुलासा

मंडी थाने के नगरकोट में गणेश टेकरी स्थित सूने मकान में फैजान व शाहरूख ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यहां से बदमाशों ने 99 हजार रुपये नकद व जेवर चोरी किए थे। इसके अलावा इन्हीं बदमाशों ने बक्षी बाजार स्थित सूने मकान में चोरी की। बदमाशों से अब तक 4 चोरियों का खुलासा हुआ है। गिरोह ने भोपाल, इंदौर सहित अन्य शहरों में भी चोरी को अंजाम दिया है। जबकि उज्जैन के अलग-अलग थानों में इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...