उज्जैन में कैमरे में कैद हुई मौत:चौराहे पर बाइक सवार को कुचलता हुआ निकल गया टैंकर, मौके पर दम तोड़ा, देखें VIDEO

उज्जैन10 दिन पहले

उज्जैन के ताजपुर चौपाटी चौराहे पर तेल के टैंकर ने बुधवार शाम एक बाइक सवार को रौंद दिया। बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद टैंकर का ड्राइवर भागने लगा, जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। दुर्घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया है।

पंवासा थाना टीआई गजेंद्र पचोलिया ने बताया कि तेजपुर चौपाटी पर बाइक सवार अनोखीलाल शर्मा (46) चौराह क्रॉस कर रहे थे, तभी सामने से बस आ रही थी। अनोखीलाल ने बाइक की स्पीड कम कर ली। इसी दौरान उज्जैन की ओर तेज गति से आ रहे टैंकर ने उनको टक्कर मार दी। अनोखीलाल बाइक समेत उछलकर सड़क पर ही गिर गए। अनोखीलाल का सिर टैंकर के पहिए के नीचे आ गया। अनोखीलाल अपने रिश्तेदार के घर से उज्जैन लौट रहे थे।

अनोखीलाल शर्मा किसी काम से अपने रिश्तेदार के घर आए थे, यहां से लौटने के दौरान वे टैंकर की चपेट में आ गए।
अनोखीलाल शर्मा किसी काम से अपने रिश्तेदार के घर आए थे, यहां से लौटने के दौरान वे टैंकर की चपेट में आ गए।

हादसे के बाद भागने लगा ड्राइवर
घटना के बाद टैंकर के ड्राइवर ने उतरकर भागने की कोशिश की। वह दूसरे वाहनों में बैठकर विजयवगंज मंडी तक पहुंच गया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। टीआई गजेंद्र पचोलिया ने बताया कि हमने टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। टैंकर को भी जब्त कर लिया है। अनोखीलाल का शव पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...