पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:मक्सी रोड के ब्लैक स्पॉट पर कार को ट्रक ने टक्कर मारी, मंदसौर निवासी चार लोग घायल

उज्जैन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेंटपॉल स्कूल से रणकेश्वर मंदिर तक कई कट पाइंट काफी खतरनाक

सेंटपाॅल स्कूल रोड पर नक्षत्र होटल के पास स्थित कट पाइंट पर मंदसौर के परिवार की कार को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी। टक्कर के बाद कार सामने डिवाइडर से भी जा भिड़ी। इससे गाड़ी दोनों साइड से पिचक गई। कार में सवार चार लोग घायल हुए हैं। घटना मक्सी रोड पर गुरुवार दोपहर 2 बजे हुई। इस मार्ग पर सेंटपॉल स्कूल से रणकेश्वर मंदिर तक कई कट पाइंट हैं, जो ब्लैक स्पॉट है।

इस मार्ग पर सबसे अधिक भारी वाहन निकलते हैं और आसपास कॉलोनियांं हैं। लोगों को सड़क भी क्रास करना पड़ती है। गुरुवार को भी कट पाइंट पर ही हादसा हुआ। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया मंदसौर निवासी हरिवल्लभ सिंह 48 साल शंकरपुर में रिश्तेदार के यहां शादी की पत्रिका बांटकर वापस जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी।

इससे कार में सवार हरिवल्लभ सिंह समेत घर के अन्य सदस्य घायल हो गए। लोगों ने ही मदद कर उन्हें अस्पताल भिजवाया। चिमनगंज थाना एएसआई एमएल मालवीय ने बताया कि ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक एमपी 09 एचएफ-0661 को जब्त कर लिया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई।

उन्होंने बताया कि मक्सी रोड बायपास पर आधे किलोमीटर में ही करीब सात कट पाइंट है और प्रतिदिन महिलाएं व बच्चे भी सड़क क्रास करते हैं। कई बार पुलिस-प्रशासन समेत जनप्रतिनिधियों को भी इन ब्लैक स्पॉटों के बारे में अवगत करवा ब्रेकर बनाने की मांग की गई लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें