• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Two Wives, Father Of Three Children Ran Away With The Girl, Hindu Jagran Manch Of Ujjain Surrounded The Police Station

7 दिसंबर से लापता है युवती:दो पत्नी, तीन बच्चे का पिता युवती को लेकर भागा, उज्जैन के हिंदू जागरण मंच ने थाना घेरा

उज्जैन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के आगर रोड से दो पत्नी व तीन बच्चों का पिता एक युवती को बहला फुसलाकर ले गया। 7 दिसंबर से लापता हुई युवती का परिजनों को अब तक पता नहीं चला। पहले घरवालों ने उसकी सहेलियों और रिश्तेदारों से पूछा, जब नहीं मिली तो गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। बाद में पता चला कि उसे घर के पास रहने वाला रहीम कुरैशी पिता इस्माइल मिस्त्री बहला-फुसलाकर ले गया है। घटना की जानकारी लगने पर रविवार की शाम को हिंदूवादी संगठनों ने चिमनगंज मंडी थाने का घेराव किया।

किरण की रिश्तेदार और पड़ोसी महिलाओं ने भी थाने जाकर किरण को छुड़ाने की मांग की।
किरण की रिश्तेदार और पड़ोसी महिलाओं ने भी थाने जाकर किरण को छुड़ाने की मांग की।

उज्जैन की यादव कॉलोनी निवासी किरण मगरा (19 वर्ष) 7 दिसंबर से लापता है। उसे रहीम कुरैशी के साथ जाने के मामले की बात पता चली तो हिंदू जागरण मंच ने परिजनों के साथ चिमनगंज मंडी थाने का घेराव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि रहीम ने तोपखाना क्षेत्र में रिश्तेदारों के यहां किरण को छुपाकर रखा है।

परिजनों व हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि यदि किरण 48 घंटे के भीतर परिजनों को नहीं मिलती तो वे आगर रोड पर धरना देंगे। हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष अर्जुनसिंह भदौरिया ने बताया कि किरण अपने पांच भाईयों के साथ रहती है और उसके पिता नहीं है। रहीम ने पड़ोसी होने का फायदा उठाकर युवती को बहला-फुसलाकर ले गया है। रहीम की एक पत्नी नागदा में भी रहती है। भदौरिया ने कहा इस संबंध में एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

टीआई जितेंद्र भास्कर ने कहा कि युवती की गुमशुदगी दर्ज है। पता चला है उसे पड़ोस में रहने वाला विवाहित व्यक्ति ले गया। इसी संबंध में परिजन चर्चा के लिए आए थे। युवती को तलाशने का प्रयास कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...