पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उज्जैन में दो की मौत:घर बनाने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सरिया लादकर ले जा रहे थे, पलटने से दोनों की गई जान; रातभर परिजन तलाशते रहे

उज्जैन5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मृत भोम सिंह (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
हादसे में मृत भोम सिंह (फाइल फोटो)
  • सुुबह लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी

उज्जैन से ट्रैक्टर ट्रॉली पर लोहे की सरिया लादकर ले जा रहे युवकों की ट्रैक्टर पलटने से दबकर मौत हो गई। युवक घर बनाने के लिए सरिया लादकर ले जा रहे थे, तभी हादसा हो गया। रात की घटना सुबह लोगों को पता लगी। युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह ट्रैक्टर का असंतुलित होकर पलटना माना जा रहा है।

ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से दबकर हुई मिथुन की मौत
ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से दबकर हुई मिथुन की मौत

घटना घट्टिया थाना क्षेत्र के पान विहार चौकी की है। चौकी प्रभारी बल्लू सिंह मंडलोई ने बताया कि सोमवार सुबह पान विहार चौकी और मीड़ गांव के बीच सड़क किनारे एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने और उसमें दो युवकों के दबे होने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंचने के बाद क्रेन मंगवा कर ट्रॉली और ट्रैक्टर को सीधा कराया गया। एक युवक ट्रैक्टर और दूसरा सरिया के नीचे दबा हुआ था। आसपास के लोगों से युवकों की पहचान कराने की कोशिश की गई तो कोई शिनाख्त नहीं कर पाया।

हादसे में सरिया के नीचे से मृतक मिथुन के शव को बाहर निकाला गया
हादसे में सरिया के नीचे से मृतक मिथुन के शव को बाहर निकाला गया

एक युवक ने दोनों की पहचान राघवी थाना क्षेत्र के खुरनिया प्रताप निवासी भोम पिता पर्वत सिंह राजपूत और मिथुन पिता राय सिंह के रूप में की। कुछ ही देर में दाेनों के परिजन भी मौके पर आ गए। उनके मुताबिक भोम सिंह का गांव में मकान बन रहा है। उसी के लिए दोनाें सरिया लेने सोमवार शाम को उज्जैन आए थे। रात तक नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

रातभर फोन लगाते रहे, लेकिन रिसीव नहीं हुआ
मोबाइल फोन पर घंटी बज रही थी लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रही थी। रात भर तलाशने के बाद सुबह परिजन ट्रैक्टर पलटने की खबर पाकर मौके पर पहुंचे थे। एसआई मंडलोई ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यही पता चला है कि ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलटा है। जांच की जा रही है कि इसके अलावा किसी अन्य की वजह से हादसा हुआ होगा तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें