पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain Misbehaved With Employees Who Went To Seize The Car For Not Depositing The Bill, The Police Arrested The Consumer By Filing An FIR

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली कंपनी की सख्ती:बिल जमा नहीं करने पर कार जब्त करने गए कर्मचारियों से बदसलूकी, केस दर्ज कर उपभोक्ता गिरफ्तार

उज्जैन19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली बिल बकाएदार की बाइक कुर्क कर गाड़ी में लादते बिजली कंपनी के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
बिजली बिल बकाएदार की बाइक कुर्क कर गाड़ी में लादते बिजली कंपनी के कर्मचारी।
  • चार गांवों के बकाएदार उपभोक्ताओं की बाइक व मोटर जब्त

बिजली बिल नहीं जमा करने पर कुर्की की कार्रवाई करने गए कर्मचारियों से बदसलूकी करना उपभोक्ता को मंहगा पड़ गया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बिजली कंपनी ने बिल नहीं जमा करने पर चार और बकायादारों की बाइक भी जब्त की हैं।

गुरुवार को तहसीलदार अविनाश कानूनगो, नवनीत मिमरोट समेत टीम बकायादार उपभोक्ताओं से वसूली व कार्रवाई के लिए निकली थी। टीम ग्राम बांदका में उपभोक्ता मंगल पिता गोविंद सिंह पर बिजली के दो बिल 23,577 और 24,390 रुपए बकाया होने पर उनकी कार को कुर्क कर रही थी। इसी बीच मंगल सिंह ने तहसीलदार, कनिष्ठ यंत्री व टीम में शामिल अन्य लोगों के साथ अभद्रता की। मामले में पान बिहारी चौकी पर मंगल सिंह के खिलाफ धारा 294, 353 व 506 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस ने मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद टीम ग्राम शंकरपुर पहुंची। यहां सीताराम पिता रामा पर बिजली बिल के 20,968 रुपए और सुंदरबाई पति मयाराम पर 21,779 रुपए बकाया थे। टीम ने दोनों की मोटर साइकिल कुर्क कर ली। यहां के बाद टीम ग्राम बिछड़ौद पहुंची। यहां के हीरालाल आत्माराम पर बिजली बिल के एक लाख 75 हजार 681 रुपए बकाया होने पर बाइक जब्त की। इसी तरह, नजरपुर निवासी संतु बाई पति हुकुमचंद पर 22 हजार रुपए बकाया होने पर बाइक और घटि्टया के बापू पिता बग्गा पर एक लाख 8 हजार 625 रुपए बकाया होने पर कुएं की मोटर कुर्क की गई।

कार्यपालन यंत्री जयेंद्र ठाकुर ने कहा कि बिजली कंपनी के उज्जैन ग्रामीण संभाग के बकायादारों पर कुर्की की कार्रवाई जारी रहेगी। उपभोक्ताओं को चाहिए कि वे कार्रवाई से बचने के लिए बकाया राशि का भुगतान करें।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें