पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain Youth Congress Wakes Up Central Government By Playing Plate On Petrol And Diesel Price Hike

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मूल्यवृद्धि का विरोध जताया:यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर बजाई थाली, कहा- केंद्र सरकार सिर्फ कांग्रेस को अस्थिर करने में लगी

उज्जैनएक महीने पहले
थाली-ताली बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास करते उज्जैन युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता।

यूथ कांग्रेस ने पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों और मंहगाई के विरोध में शुक्रवार को थाली-ताली बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास किया। युवा नेता बबलू खिंची ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन में कोरोना वायरस को भगाने के लिए देशवासियों से थाली-ताली बजवाया था। अब पेट्रोल-डीजल के दाम में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी के विरोध में यूथ कांग्रेस ने थाली-ताली बजाकर केंद्र सरकार को जगाने की कोशिश की है।

युकां जिलाध्यक्ष भरत शंकर जोशी ने कहा, केंद्र की भाजपा नीत सरकार का ध्यान सिर्फ कांग्रेस की चुनी हुई राज्य सरकारों को गिराने में है। तेल के दामों में बढ़ोत्तरी करने से होने वाली कमाई को विधायकों को तोड़ने और कांग्रेस की सरकारों को अस्थिर करने में खर्च कर रही है। आम जनता की समस्याओं और बढ़ती मंहगाई की ओर मोदी सरकार का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा, उज्जैन में पेट्रोल के दाम देश में दूसरे नंबर पर है।

उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष दीपेश जैन ने कहा, कोरोना महामारी के समय जहां आम जनता को खाने के लाले हैं। सरकार चीजों के दाम बढ़ाती जा रही है। डीजल के दाम बढ़ने से किसान सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे। क्योंकि ट्रैक्टर से लेकर पंपिंग सेट तक में डीजल का इस्तेमाल होता है। किसान विरोधी सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें