पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Was Evicted From The House In Nagda, Ujjain Asking To Go To Karate Class, Body Found After 20 Hours; One Lakh Rupees Ransom Was Also Demanded

11वीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या:उज्जैन के नागदा में कराटे क्लास के लिए घर से निकला था लड़का, 20 घंटे बाद मिला शव; एक लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रितेश गुर्जर की लाश बीसीआई की कॉलोनी में मिली लाश। - Dainik Bhaskar
रितेश गुर्जर की लाश बीसीआई की कॉलोनी में मिली लाश।

उज्जैन के नागदा में 11वीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। वह शुक्रवार रात 7 बजे घर से कराटे क्लास जाने का कहकर निकला था। करीब 20 घंटे बाद शनिवार शाम क्षत-विक्षत हालत में उसका शव बंद पड़ी कॉलोनी में मिला। परिवार वालों से एक लाख रुपए फिरौती भी मांगी गई। खास बात है कि फिरौती के लिए कॉल लड़के के ही मोबाइल से किया गया था। पुलिस को शक है कि वारदात में कोई परिचित ही शामिल हो सकता है। पुलिस का कहना है कि यह सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए किया गया है। पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं।

नागदा में बिडलाग्राम थाना क्षेत्र में बंद पड़ी BCI कॉलोनी में रितेश गुर्जरवाड़िया (17) की लाश मिली। वह शिव कॉलोनी बेरछा रोड का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक रितेश शुक्रवार रात 7 बजे घर पर कराटे क्लास जाने की बात कहकर घर से दोस्तों के साथ निकला था। रात करीब 9:30 बजे पिता राधेश्याम गुर्जरवाड़िया के मोबाइल पर रितेश के मोबाइल से कॉल आया। कॉल करने वाला कोई दूसरा व्यक्ति था। उसने रितेश के अपहरण की बात कहते हुए एक लाख रुपए फिरौती मांगी। इसके बाद परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी।

शाम को आया कॉल- लाश ले जाओ
पुलिस मामले में जांच कर ही रही थी कि इस बीच शाम को पिता के मोबाइल पर फिर से दूसरे नंबर से कॉल आया। इस बार कॉलर ने कहा कि ‘तुम्हारे बेटे की लाश BCI कॉलोनी में पड़ी है, ले जाओ।’ पिता के होश उड़ गए। वह तुरंत पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। यहां रितेश की क्षत-विक्षत हालत में लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची। एसपी की मानें तो फिरौती का कॉल सिर्फ पुलिस को भ्रम में डालने के लिए किया गया है। पुलिस का मानना है कि वारदात में कोई करीबी शामिल है। सूत्रों के अनुसार 5 से 10 हजार रुपए का लेनदेन कुछ दोस्तों के बीच चल रहा है। एसपी ने बताया कि जांच के बाद कुछ सुराग मिले हैं। संभवत: जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...