पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Was Seen Having A Liquor Party With His Mates At The Community Health Center; 14 Months Old Photo Of Government House Said In Cleanliness

उज्जैन के घट्टिया BMO की घटिया हरकत:सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपने साथियो के साथ शराब पार्टी करते दिखे; सफाई में कहा सरकारी आवास का 14 महीने पुराना फोटो

उज्जैन20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो चर्चा में है। गोल घेरे में बीएमओ। - Dainik Bhaskar
यह फोटो चर्चा में है। गोल घेरे में बीएमओ।

उज्जैन जिले के घट्टिया सामुदायिक स्वास्थय केंद्र के BMO डॉ अनुज शाल्य का एक फोटो वायरल होने से हड़कंप मचा गया।फोटो में डॉ अनुज अपने एक मित्र और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी राहुल भावसार के साथ शराब सिगरेट के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे है। फोटो कब का है यह साफ नहीं है लेकिन फोटो में दिखाई दे रहे बीएमओ डॉ अनुज शाल्य और कर्मचारी राहुल भावसार ही है। खास बात यह है कि सरकारी स्वास्थ्य केंद्र घट्टिया की लैब का फोटो है।

डॉ अनुज का कहना है फोटो मेरा ही है लेकिन सरकारी स्वास्थ्य केंद्र का नहीं बल्कि सरकारी आवास का है। इसमें जो एक कर्मचारी दिख रहा है उसका भी ट्रांसफर हो चुका है। फोटो 14 महीने पुराना है।

चर्चा है कि फोटो में तीन लोग दिखाई दे रहे है जिसमें दो लोगों के सिर पर हरा कपड़ा बंधा हुआ है। बीच में बैठे शख्स डॉ अनुज है और सीधे हाथ की और कार्नर पर बैठा कर्मचारी राहुल भावसार है जो की टीबी केंद्र पर अभी भी पदस्थ है। घट्टिया के SDM गोविन्द दुबे ने कहा कि मामला आज संज्ञान में आया है। जांच कराएंगे। इसकी पुष्टि कराते है। फोटो कब का है यह पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...