• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • When He Came Out Of The Spa, 15 Thousand Were Missing From The Customer's Pocket, When Asked, The Employees Here Beat Him With Kicks And Punches, Case Registered, Video VIRAL

उज्जैन में स्पा के बाद युवक की धुनाई:स्पा से बाहर निकला तो ग्राहक की जेब से गायब थे 15 हजार, पूछा तो यहीं के कर्मचारियों ने लात-घूंसों से पीट दिया, केस दर्ज

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवास रोड स्थित डिवाइन वैली में रिवाइस केयर स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुंचे ग्राहक को स्पा कराने के बाद वहीं के कर्मचारियों ने पीट दिया। युवक का आरोप है कि उसने मसाज के बाद जब जेब में हाथ डाला तो उसमें रखे 15 हजार रुपए गायब थे। मैं स्पा सेंटर को ऑनलाइन पेमेंट कर चुका था। जब पैसों की बात पूछी तो मुझे पीट दिया। मेरे गले से सोने की चेन भी छीन ली। जान से मारने की धमकी देकर कर्मचारी भाग गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

स्पा सेंटर के कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर दी।
स्पा सेंटर के कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर दी।

चिमनगंज मंडी क्षेत्र में अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय राजकुमार पिता बालचंद जाधव रविवार दोपहर डिवाइन वैली स्थित स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुंचा था। मसाज के बाद राजकुमार जब घर जाने लगा तो उसने 600 रुपए का पेमेंट ऑनलाइन के माध्यम से कर दिया। लेकिन इस बीच उसकी जेब में रखे 15 हजार रुपए पेंट की जेब से गायब हो गए।

जब सेंटर में मौजूद कर्मचारी लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने अभद्रता की। वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने मिलकर राजकुमार के साथ मारपीट की और चांदी की चेन छीन ली। युवक ने डायल 100 पर कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला तो उसे तोड़ दिया गया और जान से मारने की धमकी देकर हत्या तक की धमकी दे डाली।

घटना की शिकायत मिलने के बाद माधव नगर पुलिस स्पा सेंटर पर पहुंची।
घटना की शिकायत मिलने के बाद माधव नगर पुलिस स्पा सेंटर पर पहुंची।

इस पूरी घटना में मारपीट का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें स्पा सेंटर के बाहर कुछ लोग फरियादी राजकुमार के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसी आधार पर माधव नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई की और स्पा सेंटर पर पहुंचकर दस्तावेज खंगाले। माधव नगर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर महेंद्र मकाश्रे का कहना है कि मारपीट के वीडियो के आधार पर 323, 294, 506, 34 धाराओं में आरोपी रोहित सहित चार अन्य के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...